पैसे चोरी हो जाने पर हैवान बना टीचर, छात्र-छात्राओं के कपड़े उतरवाए और....
पैसे चोरी हो जाने पर हैवान बना टीचर, छात्र-छात्राओं के कपड़े उतरवाए और....
Share:

सीकर: राजस्थान के सीकर जिले के कुंडली के राजकीय उच्च माध्यमिक स्कूल में एक छात्रा के रुपये गुम जाने पर कक्षा 10 और 11 के बच्चों को कपड़े उतरवा कर तलाशी लेने का मामला प्रकाश में आया है। घटना की जानकारी मिलने पर आक्रोशित ग्रामीण गुरुवार को स्कूल पहुंच गए और दोषी शिक्षकों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग को लेकर जमकर बवाल किया। 

चोरी के इरादे से आये बदमाशों से भीड़ गया युवक फिर चोरों किया जानलेवा हमला

ग्रामीणों का आरोप है कि स्कूल प्रबंधन ने छात्रों के साथ छात्राओं के भी कपड़े उतरवाकर तलाशी ली। यह अनैतिक और गैर कानूनी तरीका है। मामले में आरोपी एक शिक्षक कुंभाराम ने तलाशी की बात भी कबूल की है। वहीं, सूचना मिलने पर शिक्षा अधिकारी और पुलिसकर्मी भी स्कूल पहुंचे और काफी देर की मशक्कत के बाद ग्रामीणों के साथ समझाइश कर मामला ठंडा कराया। जानकारी के अनुसार,  राजस्थान के सीकर जिले के कुड़ली में राजकीय उच्च माध्यमिक स्कूल में कुछ दिनों में विदाई समारोह होने वाला है। जिसके लिए कक्षा 11 की एक छात्रा बच्चों से रुपये इकठ्ठा कर रही थी। उन्हीं रुपयों में से एक हजार रुपए अचानक कम पड़ गए। जिस पर छात्रा ने जब शिक्षक को ये बात बताई तो स्टाफ के कुछ लोगों ने कक्षा 10 और 11 के सभी बच्चों की तलाशी लेनी शुरू कर दी। 

डेटिंग एप पर युवती ने कर दिया कुछ ऐसा, कि पुलिस के भी छूट गए पसीने...

आरोप है कि तलाशी के दौरान ही टीचर कुंभाराम और अन्य स्टाफ ने बच्चों की कपड़े उतरवाकर तलाशी ली। जिसमें छात्र के साथ छात्राएं भी थी। इसकी जानकारी जब बच्चों ने घर- परिवार में दी, तो बात पूरे गांव में आग की तरह फैल गई। जिसके बाद आक्रोशित ग्रामीण स्कूल पहुंचकर हंगामा करने लगे। फ़िलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर कार्यवाही करने का आश्वासन दिया है।

खबरें और भी:-

 

आर्केस्ट्रा में नाच रही थी युवती फिर नशे में धुत बारातियों ने किया कुछ ऐसा

यूपी के जौनपुर में भारी पड़ी हर्ष फायरिंग, घायल हुई महिला

कुछ दिनों से लापता था कैब चालक, खेत पर इस हाल में मिला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -