कुछ दिनों से लापता था कैब चालक, खेत पर इस हाल में मिला

नोएडा : शहर में पिछले कुछ दिनों से लापता कैब के चालक का शव बुधवार सुबह थाना क्षेत्र के सोहनपुर गांव में ईख के खेत में पड़ा मिला। वह मूलरूप से हापुड़ का रहने वाला था। परिजनों ने कैब चालक की हत्या कहीं और कर बुलंदशहर के खेत में शव फेंके जाने का आरोप लगाया है। पुलिस मौके पर पहुंची तो पाया कि शव को जंगली जानवरों ने बुरी तरह नोचा हुआ था.

महाराष्ट्र की एक झील में मिला युवक का शव, पुलिस ने दर्ज किया हत्या का मामला

ऐसे हुआ पूरा हादसा 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना प्रभारी ने बताया कि युवक नोएडा में रहकर कैब चलाता था। युवक पिछले 12 फरवरी से गायब था। उसकी गुमशुदगी की सूचना परिजनों ने नोएडा के थाना फेज टू में दर्ज कराई थी। बताया गया कि चालक युवक नोएडा से एक बुकिंग लेकर गया था। बाद में उसकी कार एटा थाना क्षेत्र में लावारिस हालात पाई गई थी, जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया है। बुधवार सुबह गुलावठी के गांव सोहनपुर के प्रधान के पति ने पुलिस को ईख के खेत में किसी का शव पड़े होने की सूचना दी।

रेप कर बच्ची को रेलवे स्टेशन पर छोड़ गए दरिंदे

प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस मौके पर पहुंची तो पाया कि शव को जंगली जानवरों ने बुरी तरह नोचा हुआ है। शव की पहचान उसके कपड़ों से ही कैब चालक युवक के भाई ने की। भाई ने बताया कि युवक की आठ माह की एक बेटी भी है। वह वर्तमान में नोएडा में रहता था। वह मूलरूप से हापुड़ का रहने वाला था। 

पति को नशे की गोलियां देकर पराये मर्द संग सुहागरात मनाती थी पत्नी, एक दिन...

बार में बैठकर वीडियो बना रहा था युवक, मालिक ने किया मना लेकिन नहीं माना और फिर...

इस लड़की ने की पुलवामा हमले की निंदा, अब मिल रहीं हैं रेप की धमकियां

Most Popular

- Sponsored Advert -