डेटिंग एप पर युवती ने कर दिया कुछ ऐसा, कि पुलिस के भी छूट गए पसीने...
डेटिंग एप पर युवती ने कर दिया कुछ ऐसा, कि पुलिस के भी छूट गए पसीने...
Share:

नई दिल्ली: डेटिंग ऐप 'टिंडर' पर चैटिंग के दौरान एक युवक की एक युवती से तीखी बहसबाजी हो गई। महिला ने युवक को मैसेज में खूब जलील किया। साथ ही धमकी दी, 'तू जानता नहीं है कि मैं कौन हूं। जब दिल्ली पर परमाणु हमला होगा और राष्ट्रपति भवन उड़ा दिया जाएगा, तब पता चलेगा।' चैट समाप्त होते ही युवक ने 100 नंबर पर कॉल करके पुलिस को धमकी के बारे में सूचना दी। 

पेट्रोल और डीजल की कीमतों में भारी उछाल, यह है आज के भाव

यह कॉल बीती रात लगभग 10:30 बजे जैसे ही आई, पुलिस महकमे में सनसनी फैल गई। न केवल दिल्ली पुलिस, बल्कि आईबी व अन्य सुरक्षा एजेंसियां भी अलर्ट हो गईं। फौरन जॉइंट टीम बनाकर मामले की जांच शुरू की गई। युवक से भी देर रात तक पूछताछ चलती रही । हालाँकि फिर युवक को देर रात छोड़ दिया गया। अब जॉइंट टीम उस युवती का पता लगाने में जुटी हुई है, जिसने युवक को धमकाया था कि 'तू जानता नहीं मैं कौन हूं।' 

डॉलर के मुकाबले चार पैसे की मजबूती के साथ खुला रुपया

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, यह कॉल बीती रात लक्ष्मी नगर गुरु रामदास नगर के निवासी एक युवक ने की थी, जो सीए का स्टूडेंट है। उसे जॉइंट टीम ने काफी पूछताछ के बाद छोड़ दिया। पुलिस को आशंका है कि भले ही युवक राष्ट्रहित में पीसीआर कॉल करने की बात कह रहा है, किन्तु उसका उद्देश्य उस महिला को सबक सिखाना भी हो सकता है, जिसने उसे चैटिंग के दौरान जलील किया। चूंकि इस वक़्त जब देश में पुलवामा हमले के बाद तनाव का माहौल है और ऐसे में दिल्ली पर न्यूक्लियर अटैक की धमकी दी जाना, इसलिए पुलिस व सुरक्षा एजेंसियां इसकी अनदेखी नहीं कर सकतीं। उस युवती का पता लगाने की कोशिश जारी है। 

खबरें और भी:-

 

 पाकिस्तान में पत्नी से छुटकारा पाने के लिए पति ने उठाया पुलवामा हमले का फायदा

टी20 में भी दिखाया पुजारा ने दम, मुश्‍ताक अली ट्रॉफी में जड़ा शानदार शतक

महाराष्ट्र की एक झील में मिला युवक का शव, पुलिस ने दर्ज किया हत्या का मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -