आर्केस्ट्रा में नाच रही थी युवती फिर नशे में धुत बारातियों ने किया कुछ ऐसा
आर्केस्ट्रा में नाच रही थी युवती फिर नशे में धुत बारातियों ने किया कुछ ऐसा
Share:

पटना : प्रदेश के सहरसा जिले के सोनबरसा थाना क्षेत्र में बुधवार की रात करीब दो बजे मंच पर नाच रही डांसर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना विराटपुर गांव की है। यहां एक व्यक्ति की बहन की शादी थी। बारात में आए लोगों के मनोरंजन के लिए आर्केस्ट्रा का इंतजाम था। बता दें आर्केस्ट्रा के लिए सहरसा के वास्तु बिहार की रहने वाली युवती नाचती थी।

महाराष्ट्र की एक झील में मिला युवक का शव, पुलिस ने दर्ज किया हत्या का मामला

नशे में धुत होकर नाच रहे थे बाराती 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार युवती आर्केस्ट्रा पार्टी की मुख्य डांसर थी। बुधवार देर शाम से डांस प्रोग्राम शुरू हुआ। शुरुआती कुछ घंटे तक पुलिस मौके पर मौजूद रही और सबकुछ नियंत्रण में रहा, लेकिन रात चढ़ते ही माहौल बदल गया। पुलिसवालों के जाते ही लोग नशे में धुत्त होकर गोली चलाने लगे। आर्केस्ट्रा के लिए काम करने वाले एक युवक ने बताया कि माहौल खतरनाक हो गया था। शराब के नशे में धुत्त लोग झूम रहे थे। करीब पचास से ज्यादा लोग ऐसे थे जिनके हाथ में हथियार थे। 

पति को नशे की गोलियां देकर पराये मर्द संग सुहागरात मनाती थी पत्नी, एक दिन...

ऐसे हुआ दर्दनाक हादसा 

प्राप्त जानकारी के अनुसार सभी एक के बाद एक लोग लगातार हवा में गोलियां चला रहे थे। गोली चलने से आर्केस्ट्रा के लोग डरे हुए थे, लेकिन उनके पास प्रोग्राम जारी रखने के अलावा कोई चारा न था। डांसर नाच रही थी और सामने खड़े लोग फायरिंग कर रहे थे। इसी दौरान एक गोली चली और युवती के सिर में आकर लगी। गोली लगते ही युवती मंच पर गिर गई। उसके सिर से तेजी से खून बहने लगा। डांसर को गोली लगते ही आर्केस्ट्रा देखने वाले भाग गए। आर्केस्ट्रा के लोगों ने किसी तरह युवती को हॉस्पिटल पहुंचाया। जहां इलाज के दौरान गुरुवार सुबह करीब छह बजे उसकी मौत हो गई।

रेप कर बच्ची को रेलवे स्टेशन पर छोड़ गए दरिंदे

बार में बैठकर वीडियो बना रहा था युवक, मालिक ने किया मना लेकिन नहीं माना और फिर...

इस लड़की ने की पुलवामा हमले की निंदा, अब मिल रहीं हैं रेप की धमकियां

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -