पुल पर से एक-एक करके नदी में फेंक दी सैकड़ों भेड़ें.., वायरल हुआ Video

पुल पर से एक-एक करके नदी में फेंक दी सैकड़ों भेड़ें.., वायरल हुआ Video
Share:

जयपुर: भेड़ों को नदी में फेंके जाने का एक वीडियो सामने आया है. इसमें साफ़ देखा जा सकता है कि बहुत ऊंचे पुल पर खड़े कुछ लोग एक-एक करके भेड़ों को नदी में फेंक रहे हैं. लगभग 40 फीट ऊंचाई से पानी में गिरने वाली बेजुबान भेड़ें भी बुरी तरह मिमियाती दिखाई दे रही हैं. हैरानी भरा यह वाकया राजस्थान के बूंदी जिले स्थित लाखेरी रोटेदा इलाके में चंबल नदी पर स्थित एक पुल का बताया जा रहा है. 

 

दरअसल, पुल पर से बेरहमी से भेड़ों को नदी में फेंकने की घटना को आसपास से गुजर रहे राहगीरों ने अपने-अपने मोबाइल कैमरों में कैद कर लिया. जब भेड़ों को फेंकने वाले लोगों से इसके पीछे का कारण पूछा गया, तो पूरा मामला कुछ और ही निकला. असल में भेड़ों को पुल से नीचे नदी में फेंकने वाले लोग गड़रिए थे और ये सारी भेड़ें उन्हीं की थीं. 

उन्होंने बताया कि भीषण गर्मी से बचाने के लिए भेड़ों को पानी में डुबकी लगवाना अत्यंत आवश्यक हो जाता है. और भेड़ें हांकने से कभी पानी में नहीं उतरतीं, इसलिए सुनियोजित तरीके से उन्हें जमा करके पुल पर लाया जाता है और फिर एक के बाद एक जल्द जल्दी नदी में फेंक दिया जाता है. जिसके बाद, भेड़ें भी आसानी से तैरते हुए खुद ही किनारे पर पहुंच जाती हैं.

आरिफ खान को अगले 'राष्ट्रपति' के रूप में देखना चाह रहे लोग, भड़के इस्लामी कट्टरपंथी

विदेशी मुद्रा डॉलर को अमेरिकी मुद्रास्फीति परीक्षण से पहले राहत मिली

भारत ने गेहूं निर्यात प्रतिबंध में दी ढील, IMF ने की भारत की सराहना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -