मंदिरों में भी कोरोना का खौफ, मूर्तियों पर हो रहा कीटनाशक का छिड़काव
मंदिरों में भी कोरोना का खौफ, मूर्तियों पर हो रहा कीटनाशक का छिड़काव
Share:

बीकानेर: कोरोना को लेकर दुनियाभर में कोहराम मचा हुआ है. WHO द्वारा इसे जब से महामारी घोषित कर दिया गया है, उसके बाद से पूरी दुनिया के राष्ट्रीय अध्यक्षों ने अपने-अपने देश में इसे इमरजेंसी घोषित कर दी है, तो वहीं देश में पीएम और सीएम भी अलर्ट नज़र आ रहे हैं लेकिन इन सब के बीच निचले स्तर पर प्रशासन की लापरवाही साफ़तौर पर दिखाई दे रही है.

कोरोना को लेकर स्वास्थ्य विभाग हाई अलर्ट मोड पर रखा गया है. हालात ये हैं कि विभाग ने अब पर्यटन स्थलों के बाद मंदिरों में कीटनाशक छिड़काव करना चालु कर दिया है. आज से शुरू हुए शीतला माता मेले के मद्देनज़र सुबह से विभाग की टीमें मंदिर में साफ़-सफ़ाई और कीटनाशक छिड़काव करती दिखाई दी. यहां तक की मंदिर में प्रतिमाओं पर भी छिड़काव किया जा रहा हैं क्योंकि पूरे दिन में सैकड़ों की तादाद में श्रद्धालु मंदिर में दर्शन के लिए पहुंच रहे हैं.

वहीं, दूसरी तरफ बीकानेर में अस्पताल में जहां लगातार स्थानीय लोगों का आक्रोश नज़र आ रहा है, जहां हॉस्पिटल में गंदगी का आलम है. यहां उपचार करवाने वाले लोगों को डर सता रहा है तो वहीं प्रशासन की बेरुख़ी ने आम आवाम की चिंता बढ़ा दी है. एक ओर कोरोना को लेकर अलर्ट है, स्वच्छता की बात की जा रही है तो वहीं हॉस्पिटल की बदतर हालात कई सवाल खड़े कर रहे हैं. वहीं, पर्यटन स्थली के साथ ही मुख्य बाज़ारों में सन्नाटा पसरा दिखाई दे रहा है.

Vodafone Idea ने AGR बकाया चुकाया, पूरी मूल राशि के भुगतान का दावा

कोरोना वायरस के कारण दुनिया की कई एयरलाइन्स हो सकती है दिवालिया

Share Market: Yes Bank के शेयर में आया भारी उछाल, सेंसेक्स निफ्टी में गिरावट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -