दुकानदार से बार-बार उसकी पत्नी के साथ सोने की डिमांड कर रहा था बुजुर्ग और फिर...
दुकानदार से बार-बार उसकी पत्नी के साथ सोने की डिमांड कर रहा था बुजुर्ग और फिर...
Share:

मुंबई: नवी मुंबई से हाल ही में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है और हमें यकीन है इस घटना को जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे। जी दरअसल इस मामले में एक 80 साल के बुजुर्ग ने 33 साल के दुकानदार से उसकी पत्नी के साथ संबंध बनाने की इच्छा जताई। केवल यही नहीं बल्कि बुजुर्ग ने इसके लिए दुकानदार को 10 हजार रुपये देने की भी बात कही। हालाँकि इस बात से नाराज दुकानदार ने बुजुर्ग की गला घोंटकर हत्या कर दी। अब इस मामले में पुलिस ने दुकानदार को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। इस पूरे मामले के बारे में एनआरआई कोस्टल पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक रवींद्र पाटिल ने बताया कि, 'मृतक की पहचान शामकांत तुकाराम नाइक के रूप में हुई है।'

इसके अलावा पुलिस अधीक्षक ने यह भी बताया की नाइक करोड़ों की संपत्ति के मालिक थे और उनके पास कई दुकानें, फ्लैट और जमीन सहित उल्वे में कई संपत्तियां भी थीं। जिनकी कीमत कई करोड़ थी। पुलिस का कहना है मृतक शामकांत तुकाराम नाइक आए दिन आरोपी दुकानदार की दुकान पर जाता रहता था। इसी बीच कई बार नाइक दुकानदार से उसकी ही पत्नी के साथ संबंध बनाने की इच्छा जाहिर कर चुका था। केवल यही नहीं बल्कि नाइक ने दुकानदार को इसके लिए 5,000 रुपये की पेशकश भी की थी, लेकिन दुकानदार हर बार मना कर देता था। वहीँ एक बार फिर से बीते 29 अगस्त को नाइक ने दुकानदार को पत्नी के साथ संबंध बनाने के बदले 10,000 रुपये देने की बात कही और कहा कि अपनी पत्नी को गोदाम में भेज दें। इस बार दुकानदार को गुस्सा आ गया।

गुस्से में उसने नाइक को धक्का मार दिया। इससे बुजुर्ग जमीन पर गिर गया और उसके सिर पर चोट लग गई। वहीँ इसके बाद आरोपी दुकानदार ने फौरन अपनी दुकान का शटर गिरा दिया और नाइक की गला घोंटकर हत्या कर दी। वहीँ किसी को शक ना हो इसके लिए आरोपी ने नाइक के डेड बॉडी को वॉशरूम में छिपा दिया। उसके बाद अगले दिन उसने 5 बजे शव को बेडशीट में लपेट कर तालाब में फेंक दिया। यह पूरी घटना पास लगे सीसीटीवी में कैद हो गया है और सीसीटीवी की ही मदद से पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया।

वार्षिक ब्रिक्स सम्मेलन की अध्यक्षता करेंगे पीएम मोदी, 'अफगान संकट' और 'आतंकवाद' होंगे प्रमुख मुद्दा

सामने आया 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' का पहला पोस्टर

क्या अब सभी राज्यों की विधानसभा में 'नमाज़ पढ़ने' के लिए अलग कमरा बनेगा ?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -