भाई के कत्ल का बदला लेने के लिए युवक ने उठाया ऐसा कदम
भाई के कत्ल का बदला लेने के लिए युवक ने उठाया ऐसा कदम
Share:

जयपुर: राजस्थान के बूंदी के देईखेड़ा थाना क्षेत्र में पिछले महीने सरे राह की गई युवक हरिओम मीणा के कत्ल के मामले (Bundi Murder Case) का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है। हरिओम की हत्या रंजिशवश एक अन्य युवक ने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर भी की थी। प्रारंभिक जांच में यह भी सामने आ चुका है कि हत्या के मुख्य आरोपी के भाई ने कुछ समय पहले सुसाइड कर लिया था। मुख्य आरोपी इसके लिए हरिओम मीणा को दोषी भी कह रहे थे। लिहाजा भाई की मौत का बदला के लिए उसने अपने साथियों के साथ मिलकर हरिओम को सरे राह चाकुओं से गोद दिया। पुलिस ने मुख्य आरोपी समेत चारों आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया।

थानाप्रभारी सुरजीतसिंह ने इस बारें में कहा है कि कोटा खुर्द निवासी आरोपी राकेश मीणा ने 30 दिसंबर को डेयरी वाहन चालक हरिओम मीणा का क़त्ल अपने तीन साथियों गोलू, जुगलकिशोर और नवल मीणा के साथ मिलकर कर दिया था। जांच में सामने आया है राकेश ने हत्या की इस वारदात को अंजाम अपने भाई की मौत का बदला लेने के लिए दे दिया था। कुछ माह पूर्व राकेश के भाई ने फांसी के फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। 

जिसके उपरांत बीते 30 दिसंबर को राकेश 2 बाइकों पर अपने साथियों के साथ सवार होकर आ गया था। उस वक़्त हरिओम मीणा लबान रेलवे स्टेशन के पास माखिदा रोड़ पर शराब के ठेके के सामने बैठा हुआ था। आरोपियों ने आते ही हरिओम मीणा पर लाठियों और चाकुओं से ताबड़तोड हमला कर दिया था। हमले में गंभीर चोटें लगने से हरिओम मीणा ने अवसर पर ही दम तोड़ दिया था। जिसके उपरांत  हरिओम के परिजनों सहित गांव के लोगों ने आरोपियों की गिरप्तारी की मांग को लेकर कोटा-लालसोट मेगा हाईवे पर शव के साथ धरना भी दे डाला।

यूपी: प्रयागराज में महिला की बुरी तरह जली हुई लाश बरामद, पहचान करने में पुलिस के छूटे पसीने

'जेल से बचना है तो 10 हज़ार रुपए दो..', यूपी में ऐसे धराया फर्जी दरोगा

कोलकाता से दो संदिग्ध आतंकी गिरफ्तार, 19 जनवरी तक की पुलिस हिरासत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -