खाने में मदद के लिए पड़ोसी ने बुलाया घर, फिर लड़की का बलात्कार कर बनाया वीडियो और...
खाने में मदद के लिए पड़ोसी ने बुलाया घर, फिर लड़की का बलात्कार कर बनाया वीडियो और...
Share:

जयपुर: राजस्थान के जयपुर जिले से एक शर्मनाक घटना सामने आ रही है जिसमे एक नाबालिग से बलात्कार किया गया। पड़ोसी शख्स ने खाना बनाने में सहायता करने के लिए नाबालिग को घर बुलाया था। तत्पश्चात, उसके परिचित ने लड़की के साथ बलात्कार किया। अपराधी ने इसके चलते उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया। घर पहुंचकर पीड़िता ने मां को घटना की खबर दी, जिसके बाद उसने थाने पहुंचकर मुकदमा दर्ज कराया।  

मिल रही खबर के मुताबिक, मामला जयपुर के जयसिंहपुरा खोर थाना क्षेत्र का है। क्षेत्र में रहने वाली महिला ने बताया कि उसकी 14 साल की बेटी को पड़ोस में रहने वाले शख्स ने खाना बनाने के बहाने घर बुलाया था। उसकी बेटी के जाने के पश्चात् पड़ोसी शख्स ने अपने परिचित को भी घर में बुला लिया।

जिसने उसकी नाबालिग बेटी के साथ बलात्कार किया तथा अश्लील उसका वीडियो भी बना लिए। अपराधी ने किसी को कुछ बताने पर अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दी थी। अपराधी के डर से पीड़िता ने किसी को कुछ नहीं बताया। इस के चलते अपराधी निरंतर उसे परेशान करता रहा। इस वजह से उसकी बेटी चुप-चुप रहने लगी। मां ने बेटी से पूछताछ की तो उसने आपबीती सुनाई। जिसके बाद पीड़िता की मां थाने पहुंची तथा अपराधी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। वही पुलिस द्वारा मामले की तहकीकात शुरू कर दी गई है।  

पुलिस के कारण गई युवक की जान, जानिए पूरा मामला

महंगा पड़ा ऑनलाइन मिठाई ऑर्डर करना, चले गए 2 लाख 40 हजार रुपये

पति के सामने ही फंदे से झूल गई पत्नी, बचाने की जगह बनाता रहा वीडियो और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -