पति के सामने ही फंदे से झूल गई पत्नी, बचाने की जगह बनाता रहा वीडियो और फिर...
पति के सामने ही फंदे से झूल गई पत्नी, बचाने की जगह बनाता रहा वीडियो और फिर...
Share:

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक महिला अपने पति के समक्ष पंखे से लटकर फांसी लगाने का प्रयास करती रही। पति उसे बचाने की जगह वीडियो बनाता रहा। एक बार महिला फांसी लगाने से पहले रुक गई। मगर कुछ देर पश्चात् फंदे से लटकर झूल गई। घटना की खबर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लिया तथा पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस ने अपराधी पति को गिरफ्त में ले लिया है।    

किदवई नगर के रहने वाले राज किशोर गुप्ता ने अपनी बेटी शोबिता की शादी 4 वर्ष पूर्व गुलमोहर क्षेत्र में रहने वाले संजीव गुप्ता के साथ की थी। मंगलवार की दोपहर शोभिता ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पति संजीव ने इसकी खबर पत्नी के परिजनों को दी। शोभिता के परिवार वाले जब उसके ससुराल पहुंचे तो उन्होंने देखा कि उनकी बेटी की लाश बेड पर पड़ी थी। कहा जा रहा है कि बीते बहुत वक़्त से पति-पत्नी के बीच झगड़ा चल रहा था। 

वही शोभिता के पिता राजकिशोर ने पुलिस को बताया कि जब हम घर पहुंचे तो बेटी का शव बिस्तर पर पड़ा था। दमाद संजीव उसकी चेस्ट में हमिंग कर रहा था। जब हमने उससे पूछा कि शोभिता ने फांसी कैसे और क्यों लगाई तो उसने अपने फ़ोन का वीडियो दिखाते हुए कहा कि पहले भी वो फांसी लगाने का प्रयास कर रही थी तब मैंने उसको बचा लिया था। वीडियो देख हर कोई हैरत में पड़ गया कि उनकी बेटी फांसी लगा रही थी तब उनका दामाद संजीव उसे बचाने की जगह वीडियो बना रहा था तथा उसे बोल रहा था तुम ऐसा ही करोगी तुम्हारी सोच ऐसी ही है। राजकिशोर ने पुलिस को बताया कि वो स्वयं अपनी बेटी को चिकित्सालय लेकर गए। जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने संजीव को गिरफ्त में ले लिया है एसीपी किदवई नगर अनूप सिंह ने बताया कि पूरे मामले की तहकीकात की जा रही है वीडियो को भी जांच में सम्मिलित किया गया है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के पश्चात् पूरी कार्रवाई की जाएगी। 

नमाज पढ़ने जा रहा था युवक, बदमाशों ने उतार दिया मौत के घाट

'टीचर कपड़ों में हाथ डालते हैं', माता-पिता के सामने झलका छात्रा का दर्द

हैरतंअगेज! मदद की गुहार लगाती रही खून से लथपथ बच्ची लोग बनाते रहे वीडियो, फिर जो हुआ...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -