राजस्थान: पुजारी का अंतिम संस्कार नहीं कर रहा परिवार, रखी यह मांग
राजस्थान: पुजारी का अंतिम संस्कार नहीं कर रहा परिवार, रखी यह मांग
Share:

जयपुर, करौली: बीते दिनों राजस्थान के करौली जिले में पुजारी को जिंदा जला दिया गया। अब इस घटना ने टूल पकड़ लिया है और इसे लेकर सियासत भी अब तेज हो चुकी है। ऐसे में अब सामने आई खबर के मुताबिक पुजारी के परिवार ने पुजारी का अंतिम संस्कार करने से इंकार कर दिया है। जी हाँ, परिवार ने यह मांग की है कि उन्हें जमीन का आवंटन किया जाए। इसी के साथ ही उन्होंने कहा है कि इस हत्याकांड के बाद उनके परिवार से एक बच्चे को नौकरी दी जाए।

वहीं दूसरी तरफ इस समय प्रदेश में सियासत का पारा चढ़ चुका है, हालांकि पुलिस ने हत्या के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है। इस मामले में पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने सरकार की घोर निंदा की है। वहीं सतीश पूनिया ने गहलोत सरकार को सवालों के घेरे में ले लिया है। उन्होंने बीजेपी की तरफ से तीन सदस्यीय कमेटी का गठन भी करवाया है। इसके अलावा प्रदेश बीजेपी के शीर्ष नेताओं के पीड़ित परिवार से मिलने का सिलसिला भी जारी है। जी दरअसल पूर्व केन्द्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ और दौसा राज्यसभा सांसद डॉ। किरोड़ी लाल मीणा ने भी परिवार से मुलाकात की है।

यह है पूरा मामला - राजस्थान के करौली जिले के सपोटरा क्षेत्र के बूकना गांव में मंदिर की भूमि पर कब्जा करने के मामले ने एक पुजारी को जिन्दा जला डाला। जी दरअसल एक कैलाश मीणा नाम के व्यक्ति ने छप्पर डाल कर इस भूमि पर कब्जा कर लिया था लेकिन पुजारी इसके लिए लड़ रहा था। जब पुजारी ने मीणा को टोका, तो उन्होंने पेट्रोल छिड़ककर पुजारी को आग लगा दी, जिसके बाद जयपुर में एसएमएस अस्पताल में उपचार के दौरान गुरुवार शाम सात बजे पुजारी की मौत हो गई।

मालकिन को प्यार के जाल में फंसाकर नौकर ने की यह करतूत

लोन मोरेटोरियम केस: सुप्रीम कोर्ट में केंद्र का नया हलफनामा, चक्रवर्ती ब्याज पर कही ये बात

मलाइका के नए अंदाज ने जीता फैंस का दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -