मालकिन को प्यार के जाल में फंसाकर नौकर ने की यह करतूत

रायसेन:  हाल ही में अपराध का जो मामला सामने आया है वह छत्तीसगढ़ का है। यहां की एक स्टील व्यवसायी महिला इन दिनों रायसेन में न्याय मांग रही है। जी दरअसल महिला ने यह आरोप लगाया है कि रायसेन जिले के किशनपुर का एक लड़का उसके यहां काम करने आया था। वहीं काम के दौरान दोनों को एक-दूसरे (नौकर-मालकिन) से प्यार हो गया। उसके बाद दोनों बिना शादी किये लिव-इन में रहने लगे। करीब 4 साल होने के बाद नौकर अपने घर लौट गया और कभी वापस महिला के पास नहीं गया।

वहीं जब महिला ने उसे कहा कि वह उसे भी अपने साथ रख ले तो युवक मना कर रहा है। इस मामले में महिला का कहना है कि शादी का झांसा देकर नौकर 4 साल से उसका दैहिक शोषण कर रहा है। इस मामले में महिला ने पुलिस पर भी रिपोर्ट नहीं लिखने का आरोप लगाया है। बताया जा रहा है इस मामले में आरोपी का नाम विजय गलगट है जो महिला के पास नौकरी ढूंढता हुआ पहुंचा था। उसने काम के दौरान ही महिला को अपने जाल में फांस लिया और उसके बाद दोनों पति-पत्नी की तरह रहने लगे थे। अब महिला ने यह आरोप लगाया है कि नौकर अब उससे मिलने तक से इंकार कर रहा है।

केवल यही नहीं नौकर के घर वाले भी महिला को घर में नहीं रख रहे हैं और नौकर ने उसके 7 लाख रुपये भी लिए हैं। इस मामले में पुलिस ने बातचीत में कहा महिला के आवेदन पर संबंधित थाने में मामला दर्ज किए जाने के निर्देश दिए गए हैं।

गुजरात में दलित लड़की संग हुई छेड़खानी, पुलिस ने कही यह बात

जबलपुर में पकड़ाया नशे बेचने वाला आरोपी, 100 से ज्यादा इंजेक्शन जब्त

पत्नी का कटा हुआ सिर लेकर थाने पहुंचा पति, पुलिस के हाथ-पाँव फूले

Most Popular

- Sponsored Advert -