जानवर को बचाने के चक्कर में ट्रक में जा घुसी कार, चार युवकों की दर्दनाक मौत
जानवर को बचाने के चक्कर में ट्रक में जा घुसी कार, चार युवकों की दर्दनाक मौत
Share:

झुंझुनूं: राजस्थान के झुंझुनूं जिले में चिड़ावा के पास लाल चौक पर बीती रात हुए भयावह हादसे में 4 युवकों की मौत हो गई. बताया जा रहा है ‎कि किसी संबंधी को छोड़कर चार युवक चिड़ावा वापस आ रहे थे. इसी दौरान लाल चौक के पास एक जानवर को बचाने के चक्कर में उनकी गाड़ी बेकाबू होकर एक ट्रक से टकरा गई. वहीं, चारों युवकों को घायल स्थिति में चिड़ावा के सरकारी अस्पताल लाया गया, जहां पर चिकित्सकों ने दो को मृत करार दे दिया.

वहीं प्रदीप और भानुप्रताप को झुंझुनूं रेफर कर दिया, किन्तु झुंझुनूं ले जाए जाने के दौरान इनमें से एक युवक ने रास्ते में और दूसरे ने बीडीके अस्पताल पहुंचने पर दम तोड़ दिया. बताया जा रहा है‎ कि ऐसे में 2 लाशों को चिड़ावा अस्पताल और 2 लाशों को बीडीके अस्पताल की मर्चरी में रखवाया गया है. अब शवों का पोस्टमार्टम किया जाएगा.

वहीं इस घटना की सूचना मिलने पर चिड़ावा एसडीएम जेपी गौड़, चिड़ावा डीएसपी आरपी शर्मा और तहसीलदार ज्वालासहाय मीणा आदि घटनास्थल पर पहुंचे. वहीं, अस्पताल में भी लोगों की भीड़ जमा हो गई. बताया जा रहा है कि पूर्व चेयरमैन स्व. सैनी के परिवार में आज वुयवः भी है. इसे लेकर परिवार में खुशी का माहौल था, किन्तु एक साथ चार मौत हो जाने से न सिर्फ सैनी के परिवार बल्कि पूरे कस्बे में शोक की लaहर बताई जा रही है.

गुजरात लोक सेवा आयोग: व्याख्याता और प्रिंसिपल पद पर निकली भर्ती, स्नातक पास करे आवेदन

केरल में सर्पदंश से स्कूली छात्रा की मौत, विद्यार्थियों ने जमकर किया विरोध प्रदर्शन

बीएमसी मेयर और डिप्टी मेयर चुनाव में भाजपा की हार, शिवसेना ने जमाया कब्ज़ा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -