केरल में सर्पदंश से स्कूली छात्रा की मौत, विद्यार्थियों ने जमकर किया विरोध प्रदर्शन
केरल में सर्पदंश से स्कूली छात्रा की मौत, विद्यार्थियों ने जमकर किया विरोध प्रदर्शन
Share:

वायनाड: स्कूली बच्ची के सर्पदंश के कारण हुई मौत के बाद स्कूल के एक शिक्षक और एक डॉक्टर की संवेदनहीनता की वजह से उन्हें बर्खास्त किए जाने के बाद भी मृत बच्ची के सहपाठियों ने और सख्त कार्रवाई करने की मांग को लेकर शुक्रवार को जबरदस्त विरोध प्रदर्शन किया। शुक्रवार सुबह वायनाड के जिला न्यायाधीश व जिला कानूनी सेल प्राधिकरण के प्रमुख ए। हरीश दो सह-न्यायाधीशों के साथ राजकीय एसवीएचएस स्कूल का निरिक्षण करने गए थे।

यह वही स्कूल है, जहां कक्षा पांचवी की छात्रा एस। शीरीन (10) की सर्पदंश की वजह से मौत हो गई थी। बता दें कि कक्षा में ही सांप का बिल था, जिससे सांप निकला था। यह स्कूल कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र में स्थित है। घटना की जानकारी मिलने के बाद राहुल गांधी ने केरल सीएम पिनरई विजयन से दोषियों पर कार्रवाई करने की मांग की थी।

शुक्रवार सुबह को आक्रोशित विद्यार्थियों ने विरोध मार्च निकाल कर बच्ची की मौत के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है। विरोध प्रदर्शन का नेतृत्व कर रहे एक छात्र ने बताया कि, "स्कूल के एक शिक्षक को बर्खास्त किया गया है,किन्तु यह काफी नहीं है। हम चाहते हैं कि इस सम्बन्ध में शिकायत दर्ज किया जाए और शिक्षकों और चिकित्सकों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। हमारी प्रिय सहपाठी की मौत जिन बुरी परिस्थितियों में हुई, उसे इंसाफ मिलना चाहिए ।

अमेरिकी सांसद बोले, इस्लामिक आतंकवाद से जूझ रहा भारत, हमें करनी चाहिए मदद

हॉलीवुड के सुपरमैन कहे जाने वाले इस अभिनेता ने दुनिया को कहा अलविदा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -