पांच सालों तक अपनी बहन को हवस का शिकार बनाता रहा कलयुगी भाई, घिनौनी हरकत से ऐसे उठा पर्दा
पांच सालों तक अपनी बहन को हवस का शिकार बनाता रहा कलयुगी भाई, घिनौनी हरकत से ऐसे उठा पर्दा
Share:

जयपुर: एक चचेरे भाई ने जयपुर में पढ़ रही अपनी बहन को मदद करने का बहाना बनाकर होटल में ले गया और उसके साथ रेप किया। बाद में आरोपी ने घटना के संबंध में किसी को बताने पर बदनाम करने की धमकी देकर पीड़िता के साथ लगातार पांच वर्षों तक बलात्कार किया। पुलिस ने पीड़िता के बयानों के आधार पर मामला दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है।

24 वर्षीय युवती ने शिकायत दर्ज करवाई है कि वह वर्ष 2014 में जयपुर पढ़ने के लिए आई थी फिलहाल वह बीएड की शिक्षा प्राप्त कर रही है। पीड़िता के पिता असम में और मां भरतपुर में रहती है। यहां वह गांधीनगर इलाके स्थित गर्ल्स हॉस्टल में रहकर पढ़ाई कर रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीड़िता का आरोप है कि उसका चचेरा भाई सुमित भारती बाजार से सामान एवं अन्य आवश्यक सामग्री दिलाने के लिए आता जाता रहता था। वर्ष 2014 में वह एक बार सामान दिलाने का बहाना बनाकर बाजार ले गया और वहां से कुछ खाने पीने की बात कहकर होटल में ले गया, वहां कमरे में उसने पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया।

इस घटना के बाद आरोपी का आना-जाना बढ़ गया और पीडि़ता को बदनामी का डर दिखाकर वह दुष्कर्म करता रहा। हाल ही में 18 दिसंबर को आरोपित आया और पीड़िता को WTP के पीछे एक होटल में ले गया और वहां भी उसके साथ रेप किया। जब पीड़िता ने भविष्य में फिर कभी घटना की पुनरावृति नहीं हो, इसके लिए आरोपी को समझाया तो वह भड़क गया और बदनाम करने का डर दिखाने लगा, जिसके बाद पीड़िता ने थाने पहुंचा कर मामला दर्ज करवाया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बिहार: बिस्किट लेने गई मासूम के साथ दुकानदार ने की छेड़छाड़, पॉस्को एक्ट के तहत दर्ज हुआ मामला

सिर पर ऐसी चढ़ी PUBG की खुमारी, कि साइकिल चोर बन गया 19 वर्षीय पुजारी

कोटा में युवती का अपहरण के बाद रेप, फिर जबरदस्ती बना दिया मुस्लिम और....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -