कोटा में युवती का अपहरण के बाद रेप, फिर जबरदस्ती बना दिया मुस्लिम और....

कोटा में युवती का अपहरण के बाद रेप, फिर जबरदस्ती बना दिया मुस्लिम और....
Share:

कोटा: राजस्थान के कोटा में अपहरण करके बलात्कार और फिर धर्म परिवर्तन करवाने का हैरतअंगेज़ मामला सामने आया है. कोटा के उद्योग नगर थाना इलाके से पुलिस थाने में एक पीड़िता ने राजगढ़ बारां के रहने वाले अशफाक के खिलाफ रिपोर्ट दी है. पीड़िता के अनुसार, पहले तो उसे अशफाक ने फंसा कर उसे अगवा कर लिया. बाद में अपने दोस्तों के साथ रेप भी किया.

पीड़िता ने यहां तक इल्जाम लगाया कि उसे उसके बच्चे के सहित बेचने के लिए अशफाक ने बोली तक लगा दी. इस शिकायत पर उद्योग नगर थाना पुलिस ने मामले पर जांच भी शुरू कर दी है. युवती के मुताबिक, अशफाक ने उसका धर्म परिवर्तन करवाने के लिए एक मौलवी को बुलाया. मौलवी के ज़रिए विभिन्न क्रियाओं को करवाने के बाद उसे नमाज़ पढ़ाने के लिए दबाव डाला गया. इतना ही नहीं, उसके हिंदू नाम को बदल कर मुस्लिम नाम रख दिया गया. युवती का ये भी इल्जाम है कि जब वो उद्योग नगर थाने अपने शिकायत लेकर पहुंची तो पुलिस ने उसकी बात नहीं सुनी. 

इसके बाद उससे कहा कि मुस्लिम धर्म में तीन-चार निकाह  जायज़ हैं. अब कुछ नहीं हो सकता. मीडिया में खबर के आने के बाद अब पुलिस ने मामले में फ़ौरन हरकत दिखाई है. सूचना के मुताबिक, पुलिस ने एक विशेष टीम बनाकर आरोपी को पकड़ने के लिए रवाना कर दिया है.

गोरखपुर: पहले पिस्तौल अड़ाकर ट्रक ड्राइवर को बनाया बंधक, फिर मोबाइल और नकदी लेकर फुर्र हुए बदमाश

उत्तराखंड में बदमाशों की दबंगई, परिवार को घर में घुसकर पीटा

हल्द्वानी में सरेआम कारोबारी की गोली मारकर हत्या, मचा हड़कंप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -