सिर पर ऐसी चढ़ी PUBG की खुमारी, कि साइकिल चोर बन गया 19 वर्षीय पुजारी

हैदराबाद: मोबाइल गेम PUBG का बुखार यूं तो स्कूली छात्रों और युवाओं के सिर चढ़ कर बोल रहा है. किन्तु आपको जानकर हैरानी होगी कि मंदिर का पुजारी भी इसके असर से नहीं बच सका. हैदराबाद पुलिस ने मंदिर के ऐसे ही एक पुजारी को अरेस्ट किया है. इस पुजारी पर महंगी स्पोर्ट्स साइकिल चुराने का इल्जाम है.

19 वर्षीय इस युवा पुजारी को पबजी गेम की लत लग गई थी. इतना ही नहीं वो अपने इस शौक पूरे करने के लिए साइकिलें चुराने लगा था. नंदुला सिद्धार्थ शर्मा ने वेद की पढ़ाई की है और वहीं के एक मंदिर में पुजारी है. सिद्धार्थ, मौला अली के मंगापुरम कॉलोनी में अपनी मां के साथ रहता है. वह बहुत समय से पास के मंदिर में बतौर पुजारी काम कर रहा था, किन्तु हाल के दिनों में उसे पबजी मोबाइल गेम की लत पड़ गई थी. वो अपने इसी शौक पूरा करने के लिए अक्सर मां के साथ विवाद भी करता था. जब घर से उसे पैसे नहीं मिले तो उसने पड़ोसियों के साइकिल चोरी करना शुरू कर दी.

सिद्धार्थ को आसपास में जो भी साइकिल खड़ी मिलती थी वो उसे चुरा कर बेच डालता था. इस युवा पुजारी ने अब तक कुल 31 साइकिल चोरी की है. किन्तु गुरुवार को उसकी चोरी उजागर हो गई, जब मलकाजगिरी थाने स्थित हैदराबाद पुलिस ने उसे अरेस्ट कर लिया. पुलिस ने सिद्धार्थ के पास से 17 साइकिलें भी जब्त की हैं. 

कोटा में युवती का अपहरण के बाद रेप, फिर जबरदस्ती बना दिया मुस्लिम और....

गोरखपुर: पहले पिस्तौल अड़ाकर ट्रक ड्राइवर को बनाया बंधक, फिर मोबाइल और नकदी लेकर फुर्र हुए बदमाश

उत्तराखंड में बदमाशों की दबंगई, परिवार को घर में घुसकर पीटा

 

Most Popular

- Sponsored Advert -