जमीन के हुई लड़ाई तो बेटों ने बुजुर्ग मां को पीट-पीटकर दे दी मौत
जमीन के हुई लड़ाई तो बेटों ने बुजुर्ग मां को पीट-पीटकर दे दी मौत
Share:

बूंदी जिले के हिण्डौली थाना क्षेत्र के बड़ानयागांव में जो भी हुआ वह किसी भयानक घटना से कम नहीं है. इस मामले में बीते रविवार रात को संपत्ति विवाद को लेकर तीन बेटों द्वारा लाठियों और सरियों से पीटकर अपनी वृद्ध मां की हत्या कर दी है. मिली जानकारी के मुताबिक इस घटना में मृतका का पति बहुत बूरी तरह से घायल हो गया जिसका जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है. बीते सोमवार की सुबह जानकारी मिलने पर हिंडौली पुलिस वहां मौके पर पहुंची और घटनाक्रम की जानकारी ली.

वहीं इसके बाद बूंदी पुलिस अधीक्षक ममता गुप्ता भी बड़ानयागांव पहुंची और हालातों का जायजा लिया और साथ ही पुलिस अधिकारियों को आवश्यक कार्रवाई करने के निर्देश दिए. मिली खबर के मुताबिक हिंडौली थानाधिकारी शिवराज गुर्जर ने बताया कि बड़ानयागांव निवासी रामकरण माली का परिवार खेत पर बने मकान में रहता है और बीते रविवार को परिवार के बीच सम्पत्ति को लेकर विवाद हुआ.

उसके बाद आधी रात बाद रामकिशन के तीनों बेटों मांगीलाल, फूलचंद और मुकेश ने अपनी अपनी पत्नियों के साथ लाठियों और सरिये से अपने माता-पिता पर जानलेवा हमला कर दिया जिसके वजह से कमला बाई की मौके पर मौत हो गई लेकिन रामकिशन बहुत बूरी तरह से घायल हो गया. बताया जा रहा है पुलिस ने मौके से तीनों बेटों को भी अपनी हिरासत में ले लिया और मृतका के शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसे परिजनों को दे दिया है.

50 हज़ार रुपए से शुरू हुई 16 वर्षीय किशोरी की बोली, खरीदने के लिए इकठ्ठा हुए लोग और फिर...

ग्रेटर नोएडा में लूट और हत्या से मचा हड़कंप, रहस्यमयी अवस्था में मिला शव

बिहार: गड्ढे में पड़ा हुआ मिला महिला का शव, पति ने रिश्तेदारों पर लगाया हत्या का इल्जाम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -