ग्रेटर नोएडा में लूट और हत्या से मचा हड़कंप, रहस्यमयी अवस्था में मिला शव
ग्रेटर नोएडा में लूट और हत्या से मचा हड़कंप, रहस्यमयी अवस्था में मिला शव
Share:

ग्रेटर नोएडा: दिल्ली के पास हाईटेक सिटी नोएडा एक्सटेंशन में लूट और हत्या का एक मामला प्रकाश में आया है। गौर सिटी-1 के रहने वाले गौरव चंदेल की नई गाड़ी के साथ बीती रात उनका अपहरण करके हत्या कर दी गई थी। गौरव चंदेल गौर सिटी के 5th एवेन्यू के आई ब्लॉक में अपनी पत्नी और एक 8 वर्षीय बेटी के साथ रहते थे। उनका शव अभी यथार्थ अस्पताल नोएडा में है।

बीती रात गौरव गुरुग्राम के अपने दफ्तर से घर लौट रहे थे। गौरव अपनी नई KIA Seltos कार से गौर सिटी की ओर आ रहे थे। घरवालों का कहना है कि नोएडा के परथला चौक के समीप उनकी अपने घर पर बात हुई ओर उन्होंने कहा कि 5 मिनट में घर पहुंच रहा हूं। किन्तु जब 30-40 मिनट तक नहीं पहुंचे तो घर से उनकी पत्नी ने एक बार फिर कॉल किया। लेकिन उनका फोन नहीं उठा। 30 मिनट और प्रतीक्षा करने के बाद फिर परिवार वालो को चिंता हुई क्योंकि वे फोन भी नहीं उठा रहे थे। परिवार के सदस्य, मित्र और सोसाइटी के लोग पूरी रात उन्हें खोजते रहे।

इसके बाद बिसरख थाना में लिखित आवेदन दिया गया। जब परिवार वाले, सोसाइटी ओर मित्र पुलिस स्टेशन से वापस लौट रहे थे, तो फिर एक गाड़ी बार देखने लगे कि शायद गौरव कहीं मिल जाए। किन्तु गौरव परथला चौक और हिंडन नदी के पुल के बीच मृतक अवस्था में पाए गए, वहां उनकी गाड़ी भी नहीं थी और उनका मोबाइल पर और लैपटॉप बैग भी पास में नहीं था। इसके बाद पुलिस बुलाई गई और उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, साथ ही पुलिस मामले की जाँच में जुट गई है।

बिहार: गड्ढे में पड़ा हुआ मिला महिला का शव, पति ने रिश्तेदारों पर लगाया हत्या का इल्जाम

जामिया मेट्रो स्टेशन से पिस्तौल और कारतूस के साथ आमिर खान गिरफ्तार, जांच में जुटी पुलिस

गुजरात से पाकिस्तानी नाव जब्त, 175 करोड़ के ड्रग्स के साथ 5 पाक नागरिक गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -