यहाँ रोज़ सेनेटाइज की जा रही बसें, सार्वजनिक स्थानों पर निःशुल्क बांटे जा रहे मास्क
यहाँ रोज़ सेनेटाइज की जा रही बसें, सार्वजनिक स्थानों पर निःशुल्क बांटे जा रहे मास्क
Share:

डूंगरपुर: स्वच्छता और नवाचारों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाली डूंगरपुर नगर परिषद ने भी जानलेवा कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए पूरी तैयारी कर ली है. कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए नगर परिषद की तरफ से जिला प्रशासन का सहयोग करते हुए जहां रोडवेज बस डिपो में प्रतिदिन आने वाली 80 से ज्यादा बसों को सोडियम हाइपोक्लोराइट से धोया जा रहा है. 

वहीं, सड़कों, सरकारी दफ्तरों और सार्वजनिक जगहों पर भी लगातार दवाई का छिड़काव किया जा रहा है. इसके साथ ही नगर परिषद द्वारा सार्वजनिक स्थानों पर हैण्ड सैनीटाइजर और मास्क फ्री बांटे जा रहे हैं. राजस्थान में कोरोना वायरस को रोकने के लिए प्रदेश सरकार पूरी तरह से सतर्कता बरत रही है. इसी के तहत राज्य में धारा 144 भी लागू कर दी गई है. डूंगरपुर में भी कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए जिला प्रशासन के साथ डूंगरपुर नगर परिषद ने भी आम नागरिकों को जागरूक करने और सार्वजनिक स्थानों पर साफ-सफाई का जिम्मा उठाया है.

डूंगरपुर नगर परिषद की तरफ से रोज़ाना सार्वजनिक स्थानों जैसे बस स्टैंड, कलेक्ट्रेट, कोर्ट, हॉस्पिटल , पुलिस थानों समेत  अन्य सार्वजनिक स्थानों पर सोडियम हाइपोक्लोराइट का छिड़काव डूंगरपुर नगर परिषद की तरफ से करवाया जा रहा है ताकि डूंगरपुर शहर से कोरोना वायरस का असर न आये.

कोरोना के कारण न्यूयॉर्क स्टॉक एक्सचेंज बंद, जारी रहेगी ई-ट्रेडिंग

कोरोनावायरस जैसी बीमारी के इलाज के लिए यहाँ से मिलेंगे पैसे

IndiGo ने किया कर्मचारियों के वेतन में कटौती का एलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -