IndiGo ने किया कर्मचारियों के वेतन में कटौती का एलान
IndiGo ने किया कर्मचारियों के वेतन में कटौती का एलान
Share:

कोरोना वायरस का असर देश के एविएशन उद्योग पर भी देखा जा रहा है। इसके साथ ही इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है IndiGo एयरलाइंस ने कर्मचारियों की सैलरी में कटौती का निर्णय किया है। वहीं IndiGo के सीईओ ने कर्मचारियों को भेजे ईमेल में कहा है कि कमाई में भारी कमी को देखते हुए IndiGo अपने कर्मचारियों के वेतन में कटौती कर सकती है । वहीं इसमें कहा गया है कि 1 अप्रैल से इंडिगो एयरलाइंस के सीईओ भी 25 फीसद कम सैलरी ले सकते है ।

इसके साथ ही ईमेल में कहा गया है कि कमाई में भारी कमी को देखते हुए अब एयरलाइन इंडस्‍ट्री का भविष्‍य दांव पर है।वहीं  हमें अपने नकदी प्रवाह पर सावधानीपूर्वक ध्‍यान देने की जरूरत है ताकि हम नकदी के संकट से न जूझें। वहीं दुर्भाग्‍यवश, इसका मतलब है कि घटती कमाई के अनुपात में ही हमें अपनी लागत भी कम करनी पड़ सकती है ।वहीं  IndiGo ने कहा है कि बैंड ए और बी के कर्मचारियों को छोड़कर बाकी सभी कर्मचारियों के वेतन में 1 अप्रैल से कटौती की जा सकती है ।

वहीं इंडिगो के सीईओ Ronojoy Dutta ने कहा कि मैं खुद 25 फीसद कम वेतन लेने जहा रहा हूं। इसके साथ ही सीनियर वाइस प्रेसिडेंट और इससे ऊपर के कर्मचारी 20 फीसद, वाइस प्रेसिडेंट और कॉकपिट क्रू 15 फीसद, AVP और बैंड डी के कर्मचारियों के साथ-साथ केबिन क्रू के कर्मचारी 10 फीसद कम सैलरी ले सकते है । वहीं बैंड सी के कर्मचारियों की सैलरी 5 फीसद घटेगी। 

कोरोना की मार से 'रुपया' भी रोया, इतिहास में पहली बार 75 के पार पहुंचा

कोरोना ने IRCTC की रफ़्तार पर लगाया ब्रेक, एक महीने में आधी हुई निवेशकों की रकम

कोरोना ने बाज़ार में मचाया कोहराम, 2000 अंक टूटा सेंसेक्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -