आखिर क्यों राजस्थान DGP ने हरियाणा-दिल्ली पुलिस से मांगी मदद ?
आखिर क्यों राजस्थान DGP ने हरियाणा-दिल्ली पुलिस से मांगी मदद ?
Share:

 

 

राजस्थान में कथित तौर पर सीएम गहलोत सरकार को गिराने की प्रयासों के केस में पड़ताल तेज हो गई है. इस मामले को लेकर राजस्थान के डीजीपी भूपेंद्र यादव ने हरियाणा और दिल्ली पुलिस को खत लिखा है. जिसमें उन्होने एमएलए की खरीद-फरोख्त केस की जांच में सहयोग करने की गुजारिश की गई है. दरअसल, आरोपी एमएलए हरियाणा या फिर राजधानी में ठहरे हुए हैं.

महंगा और बेकार है ये कोरोना मास्क, स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताई खामियां

विदित हो कि एमएलए की खरीद-फरोख्त से जुड़े 2 ऑडियो क्लिप धमाल मचा रहे थे. कांग्रेस का आरोप था, कि इस ऑडियो क्लिप में कांग्रेस के बागी एमएलए भंवरलाल शर्मा और विश्वेंद्र सिंह, भाजपा नेता संजय जैन और केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत की वॉइस थी. बातचीत में एमएलए की खरीद-फरोख्त की डील की जा रही थी.

किरण बेदी के खिलाफ डॉक्टर और नर्सों का प्रदर्शन, अभद्र व्यवहार करने का आरोप

इसके अलावा ऑडियो क्लिप के सामने आने के बाद गहलोत सरकार ने पूरे केस की पड़ताल प्रारंभ कर दी है. इस सिलसिले में पुलिस टीम कांग्रेस से निष्कासित एमएलए भंवरलाल शर्मा और विश्वेंद्र सिंह का वॉयस सैंपल लेने के लिए हरियाणा के मानेसर में पहुंची थी. किन्तु उन्हें एमएलए से मिलने नहीं दिया गया. इसके साथ ही केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत को भी वॉयस सैंपल टेस्ट के लिए समन जारी किया है. अब राजस्थान के डीजीपी ने हरियाणा और राजधानी पुलिस को पत्र लिखकर पूरे केस की जांच में मदद  करने की बात कही है. कयास लगाए रहा है कि जल्द ही राजस्थान की जांच टीम एमएलए और केंद्रीय मंत्री का वॉयस सैंपल लेने का प्रयास करेगी. ताकि जल्द से जल्द मामले का निपटारा किया जा सके.

ईद उल अजहा: आज चाँद पर टिकी होंगी सबकी निगाह

कहां है भारत का सबसे बड़ा गणेश मंदिर ?

गुर्जरों के बल पर पायलट हिला सकते है सीएम गहलोत सरकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -