राजस्थान में बढ़ा संक्रमितों का आंकड़ा, 18 नए मामले आए सामने
राजस्थान में बढ़ा संक्रमितों का आंकड़ा, 18 नए मामले आए सामने
Share:

जयपुर: हर दिन बढ़ता जा रहा कोरोना का खौफ लोगों के लिए बड़ी परेशानी बनता जा रहा है. हर दिन इस वायरस की चपेट में आने से कई लोग अपनी जान खो रहे है. कोरोना वायरस के कारण देशभर में लॉक डाउन जैसे सख्त फैसले के बाद भी इस बीमारी कोई कमी देखने को नहीं मिली है. मौत का आंकड़ा लगातार बढ़ता ही जा रहा है. हर दिन कई हजार मौतें हो रही है. तो कही लाखों की तादाद में लोग संक्रमित होते जा रहे है. वहीं अब तक देखा जाए तो दुनियाभर में 1 लाख से भी अधिक मौतें हो चुकी है. 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार राजस्थान में कोरोना वायरस संक्रमण के 18 नए मामले सामने आए हैं और इसके साथ ही राज्य में संक्रमण के कुल मामलों की संख्या बढ़कर शनिवार सुबह 579 हो गई. अधिकारियों ने बताया कि शनिवार को सामने आए नए मामलों में 14 कोटा के और चार बीकानेर के मामले हैं. कोटा से दर्ज नए मामले संक्रमण से सबसे अधिक प्रभावित तेलघर और चंद्रघाट इलाकों में सामने आए हैं. वहीं बीकानेर में जो चार लोग संक्रमित पाए गए हैं, वे पहले से संक्रमित बुजुर्ग महिला के पारिवारिक सदस्य हैं.

वहीं इस बात का पता का पता चला है कि राजस्थान में कोरोना वायरस संक्रमण के कुल मामलों में दो इतालवी नागरिकों के अलावा 50 वे लोग भी हैं जिन्हें ईरान से लाकर जोधपुर और जैसलमेर में सेना के आरोग्य केंद्रों में ठहराया गया है. जयपुर में अब तक सबसे ज्यादा 221 मामले सामने आ चुके हैं.

लॉकडाउन में दूकान खोलकर खेल रहे थे जुआ, 10 गिरफ्तार

भोपाल में 22 नए मरीज मिले कोरोना पॉजिटिव, दो साल का बच्चा भी हुआ संक्रमित

इस शहर में 24 घंटे में काेराेना से 7 संक्रमितों की हुई माैत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -