बच्चे की हत्या की धमकी देकर शेख ने किया मॉडल का बलात्कार, धर्म परिवर्तन का भी डालता था दबाव

बच्चे की हत्या की धमकी देकर शेख ने किया मॉडल का बलात्कार, धर्म परिवर्तन का भी डालता था दबाव
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर में काशान शेख नाम के शख्स ने एक मॉडल को काम के बहाने किसी दूसरे के घर पर बुलाया तथा उसे अंदर बुलाने के पश्चात् घर का दरवाजा बंद कर दिया। कमरे में ले जाकर उसने बकरों को काटने वाला छुरा उठाया तथा मॉडल के डेढ़ वर्षीय बच्चे के गले पर रख दिया। काशान शेख ने कहा, ‘इस छुरे से बहुत बकरों की कुर्बानी हुई है, यदि नहीं मानी तो तेरे बेटे का भी गला रेत दूँगा।’ तत्पश्चात, उसने मॉडल का बलात्कार किया एवं वीडियो-फोटो भी खींच ली। फिर काशान का जब दिल करता, वो मॉडल को ब्लैकमेल करके अपने पास बुलाकर अपनी हवस मिटाता। यही नहीं, वो मॉडल से पैसे भी ऐंठता रहा, साथ ही मॉडल पर अपने मुस्लिम पति को तलाक देकर धर्म परिवर्तन का भी दबाव डालता, जिससे वो उसके साथ निकाह कर सके।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ये घटना इंदौर के MIG इलाके का है। जहाँ एक मॉडल अपने शौहर के साथ रहती है। मॉडल हिंदू है तथा उसने वर्ष 2017 में मुस्लिम युवक के साथ शादी की थी। दोनों का एक 2 वर्षीय बेटा भी है। काशान उसके पति का दोस्त एवं दोनों की शादी में भी सम्मिलित हुआ था। उसका मॉडल के घर पर आना जाता था। उसने अक्टूबर 2023 में मॉडल के साथ बलात्कार किया तथा वीडियो बना लिए। इसके बाद से वो उसे ब्लैकमेल कर न सिर्फ पैसे उगाहता रहा, बल्कि उसका बलात्कार भी करता रहा। किसी को बताने पर वो जान से मारने की धमकी भी देता। यही नहीं, उसने मॉडल पर दबाव बनाया कि वो अपने मुस्लिम पति को छोड़ दे, धर्मपरिवर्तन करके मुस्लिम बन जाए एवं उसके साथ निकाह कर ले। आरोपित काशान श्रीनगर का रहने वाला है।

काशान ने 10 दिनों पहले भी उसके साथ बलात्कार किया, तब जाकर उसने अपने पति को सारी बात बताई, फिर हिंदू संगठनों के सहयोग से उसने पुलिस में मुकदमा दर्ज करवाया, तत्पश्चात, पुलिस ने बृहस्पतिवार (16 मई 2024) को एफआईआर दर्ज कर आरोपित काशान को गिरफ्तार कर लिया। पीड़ित ने अपनी शिकायत में कहा है, “काशान ने अक्टूबर 2023 में उसे मॉडलिंग के प्रोजेक्ट के लिए किसी से मिलाने के लिए पुष्पनगर स्थित एक घर पर बुलाया। वो अपने दुधमुँहे बच्चे के साथ वहाँ पहुँची। घर में कोई नहीं था। काशान ने कहा कि यहाँ कोई नहीं आने वाला है, क्योंकि उसी ने उसे बुलाया है। फिर काशान ने दरवाजा बंद कर दिया और बिस्तर के पास से कुर्बानी देने वाला छुरा निकालकर मेरे बेटे के गले पर रखा दिया। उसने कहा, ‘बेटे को बचाना है, तो जैसा कहूँ वैसा करो। मैंने कई बकरों की कुर्बानी दी है, इसी छुरे से तेरे बेटे का गला भी काट सकता हूँ।’ उसने इसके पश्चात् जैसा कहा, मैं करती गई।”

पीड़ित ने आगे बताया, “काशान ने मेरा बलात्कार किया तथा वीडियो-फोटो बना लिए और कहा कि ये सब मेरे पास रहेंगे, किसी से कुछ भी बताया तो वीडियो वायरल कर दूँगा और बेटे की जिंदगी से भी तुझे हाथ धोना पड़ेगा। इसके बाद से काशान मुझे ब्लैकमेल कर रेप करने लगा।” पीड़ित मॉडल ने बताया कि काशान ने कई बार उससे इस्लाम कबूल करने के लिए कहा एवं कहा कि वो अपने पति से अलग हो जाए। उसने कई बार उससे पैसे भी वसूले। 10 दिन पहले भी उसने मेरे पास मारपीट की और बलात्कार किया। पीड़ित ने बताया कि उसके फोन में कई लड़कियों के फोटो और वीडियो हैं। तंग आकर उसने अपने पति को सारी बात बताई एवं इसके बाद उन्होंने हिंदूवादी नेता मानसिंह राजावत से संपर्क किया। फिर सभी लोग थाने और FIR दर्ज कराई। इस मामले में पुलिस ने काशान को गिरफ्तार कर लिया है तथा उसका मेडिकल भी कराया है।

माता का मंदिर है जौनपुर की 'अटाला मस्जिद', दीवारों पर त्रिशूल-फूल-कलाकृतियाँ, ​कोर्ट पहुँचे हिंदू

MP में बेखौफ रेत माफिया! छुड़ा ले गए जब्त पांच LNT मशीनें और करीब दो दर्जन डंपर

हादसे का शिकार हुई भक्तों को अयोध्या ले जा रही बस, लहूलुहान हुए दर्जनों यात्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -