भोपाल में 22 नए मरीज मिले कोरोना पॉजिटिव, दो साल का बच्चा भी हुआ संक्रमित
भोपाल में 22 नए मरीज मिले कोरोना पॉजिटिव, दो साल का बच्चा भी हुआ संक्रमित
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश के हर जिले में कोरोना का प्रसार बढ़ता ही जा रहा है. ऐसे में रोज नए केस सामने आ रहे. वहीं शुक्रवार को कोरोना से संक्रमित डॉक्टर के दो साल के बच्चे की भी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. डॉक्टर की मां भी संक्रमित है. पत्नी की रिपोर्ट अभी आना बाकी है. बच्चे के अलावा राजधानी में 21 अन्य लोग भी संक्रमित मिले हैं. इनमें तीन डॉक्टर, आठ स्वास्थ्य कर्मचारी और पांच पुलिसकर्मी शामिल हैं.  

उधर, इंदौर में शुक्रवार को फिर एक डॉक्टर ने दम तोड़ दिया. काल का ग्रास बने 62 साल के डॉ. ओमप्रकाश चौहान पूर्व जिला आयुष अधिकारी थे. इंदौर में इसके अलावा तीन अन्य लोगों की भी मौत हुई और 14 पॉजिटिव मरीज मिले हैं. एक दिन पहले यहां डॉ. शत्रुघ्न पंजवानी की मौत हुई थी. भोपाल में स्वास्थ्य विभाग के एक अफसर के माता-पिता और बेटा भी संक्रमित हो गए है. पुलिसकर्मियों के परिवार भी लगातर इसकी चपेट में आते जा रहे है. इनमें 16 साल की दो युवती और 21 साल के दो युवक शामिल हैं. सभी टीटी नगर थाने के स्टाफ के बच्चे हैं. पुलिस लाइन का एक जवान भी कोरोना पॉजिटिव मिला है.

जानकारी के लिए बता दें की राजधानी में एक दिन पहले संक्रमित मिलीं गांधी मेडिकल कॉलेज की दो जूनियर डॉक्टर के संपर्क में आए सुल्तानिया और हमीदिया के 20 डॉक्टर, 5 नर्स और 5 सफाईकर्मियों को क्वारेंटाइन किया गया है.

आखिर क्यों गृह मंत्री अमित शाह ने BSF को दी चौकना रहने की चेतावनी ?

कोरोना की चपेट में आया श्योपुर, डॉक्‍टर की गर्भवती बेटी भी निकली पॉजिटिव

एक बार फिर दहला इंदौर, इस कोरोना वारियर ने गवाई जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -