इस शहर में 24 घंटे में काेराेना से 7 संक्रमितों की हुई माैत
इस शहर में 24 घंटे में काेराेना से 7 संक्रमितों की हुई माैत
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी में कोरोना का कहर लगातार बढ़ते जा रहा है. शहर में शनिवार तड़के तीन और लोगों की कोरोना से मौत की पुष्टि हुई. इससे पहले शुक्रवार को एक डॉक्टर समेत चार लाेगों ने दम तोड़ा था. इस तरह पिछले 24 घंटे में 7 कोरोना संक्रमितों की मौत हो गई है. शहर में कोरोना से अब तक 30 लोगों की मृत्यु हुई है. एमजीएम मेडिकल कॉलेज प्रशासन के अनुसार, शनिवार तड़के जिन तीन लोगों की मौत की पुष्टि हुई उनमें गोमतीनगर निवासी 52 साल का पुरुष, ग्रीन पार्क कॉलोनी निवासी 66 साल का बुजुर्ग और जवाहर मार्ग निवासी 75 साल की वृद्धा शामिल है.

शुक्रवार को ब्रह्मबाग कॉलोनी निवासी 62 साल का डॉक्टर, पिंजरा बाखल क्षेत्र के 65 साल की बुजुर्ग, जूना रिसाला निवासी 70 साल के बुजुर्ग और सत्यदेव नगर निवासी 52 साल के पुरुष की मौत हुई थी. उधर, शुक्रवार शाम को 14 नए कोरोना पॉजिटिव सामने आने के बाद अब तक 249 हो गए हैं. एमजीएम मेडिकल कॉलेज के मुताबिक, शनिवार को जारी रिपोर्ट में गोमती नगर निवासी 52 साल का पुरुष एमवाय अस्पताल में तीन दिन से भर्ती था. उसकी 8 अप्रैल को रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. इसी दिन उसने दम तोड़ दिया था. बता दें की ग्रीन पार्क कॉलोनी निवासी 66 साल के बुजुर्ग की रिपोर्ट 6 अप्रैल को पॉजिटिव आने के बाद वे पांच दिन से अरविंदों अस्पताल में भर्ती थे. 10 अप्रैल को उन्होंने दम तोड़ दिया. इसी प्रकार जवाहर मार्ग निवासी 75 साल की वृद्धा का तीन दिन से अरविंदो अस्पताल में इलाज चल रहा था. उसकी 8 अप्रैल को रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. 10 अप्रैल को उसकी मौत हो गई. इसके पहले शुक्रवार को जिस डॉक्टर की मृत्यु हुई, वे पूर्व जिला आयुष अधिकारी थे. कुछ दिनों से बीमार होने के कारण अरबिंदो अस्पताल में उनका उपचार चल रहा था.

जानकारी के लिए बता दें की शुक्रवार रात को 14 नए मरीज सामने आए. हालांकि तीन दिन में मरीजों की संख्या लगातार कम हुई है. जो नए मरीज मिले हैं, वह भी पहले से चिह्नित थे और अस्पताल में भर्ती हैं. संभागायुक्त आकाश त्रिपाठी के मुताबिक 147 लोगों की रिपोर्ट आई, जिसमें 133 निगेटिव और 14 पॉजिटिव आए. अब कुल मरीज 249 हो गए हैं.

आखिर क्यों गृह मंत्री अमित शाह ने BSF को दी चौकना रहने की चेतावनी ?

कोरोना की चपेट में आया श्योपुर, डॉक्‍टर की गर्भवती बेटी भी निकली पॉजिटिव

एक बार फिर दहला इंदौर, इस कोरोना वारियर ने गवाई जान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -