लॉकडाउन में दूकान खोलकर खेल रहे थे जुआ, 10 गिरफ्तार
लॉकडाउन में दूकान खोलकर खेल रहे थे जुआ, 10 गिरफ्तार
Share:

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में लॉकडाउन के नियमों का उल्लघंन करके दुकान खोल रहे और जुआ खेलने वालों के साथ मिलकर गांव वालों ने पुलिस की टीम पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया. ये मामला गोवर्धन थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले भीम नगर गांव में शुक्रवार 10 मार्च को सामने आया है.

सीओ गोवर्धन जितेंद्र कुमार सिंह ने मीडिया से बात करते हुए बताया है कि, "पुलिस को सूचना मिली थी भीम नगर गांव में लॉकडाउन के बाद भी दुकानें खुली हुई हैं और कुछ लोग इकट्ठे होकर जुआ भी खेल रहे हैं. इस सूचना के आधार पर पुलिस जुआरियों और ऐसे दुकानदारों के विरुद्ध कार्रवाई करने के लिए जब गांव के भीतर पहुंची तो पूरे गांव में भगदड़ मच गई. फिर पुलिस की टीम पर गांव के लोगों ने मिलकर लाठी-डंडों और पत्थरों से हमला कर दिया."

सीओ गोवर्धन ने आगे कहा कि इसके बाद जैसे ही इसकी सूचना मिली फिर आनन-फानन में पूरा पुलिस बल क्षेत्राधिकारी जितेंद्र सिंह के साथ मौके पर पहुंच गया और 9 लोगों और एक महिला को तत्काल मौके पर ही अरेस्ट कर लिया गया. फिर पुलिस की टीम के द्वारा भीम नगर गांव में क्षेत्राधिकारी लोकेश सिंह भाटी और SDM राहुल यादव, उत्तराधिकारी जितेंद्र सिंह ने सुरक्षा व्यवस्था कायम रखने के लिए ग्रामीणों से शांति बनाए रखने का आग्रह किया है.

स्वच्छता कर्मचारियों को कोरोना से बचाने के लिए शुरू हुआ यह आयोजन

लॉकडाउन के फैसले पर पूर्व प्रधानमंत्री एच डी देवे गौड़ा ने बोली यह बात

सिर्फ यहां पर निर्यात की जाएगी हाइड्रोक्सी क्लोरोक्वाइन दवा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -