अशोक गहलोत का बड़ा बयान, कहा- देशभक्त हैं चिदंबरम, जेल में भी कर रहे देश की चिंता
अशोक गहलोत का बड़ा बयान, कहा- देशभक्त हैं चिदंबरम, जेल में भी कर रहे देश की चिंता
Share:

जयपुर: INX मीडिया मामले में तिहाड़ जेल में बंद कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कर पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम से राजस्थान के CM अशोक गहलोत तिहाड़ जेल में मुलाकात करने पहुंचे थे. मुलाकात के बाद गहलोत ने इस मामले को सियासी प्रतिशोध का सबसे बड़ा उदहारण बताते हुए कहा कि, 'आज भी चिदंबरम को इस देश की चिंता है.'

गहलोत ने आगे कहा कि, 'हम बात कर रहे थे कि देश में मंदी का दौर चल रहा है, उसमें क्या हालात होंगे, निर्यात कम हो चुका है, कृषि और उद्योगों के बुरे हालात हैं और किसानों का क्या होगा? वह आज भी जेल में बैठे-बैठे चिदंबरम इन मुद्दों पर चिंता कर रहे हैं.' गहलोत ने कहा कि जो देशभक्त होगा, वही चिंता करेगा कि देश के भविष्य का क्या होगा. जानकारी के मुताबिक, चिदंबरम से गहलोत की मुलाकात के दौरान कांग्रेस के दिग्गज नेता चिदंबरम के पुत्र एवं सांसद कार्ति भी उनके साथ थे. 

लगभग आधे घंटे की मुलाकात के बाद राजस्थान के CM गहलोत ने संवाददाताओं से कहा कि, 'मैं आशा करता हूं कि जल्दी ही चिदंबरम जी की जमानत होगी.' उन्होंने कहा कि, '45 वर्ष देश की सेवा करने के बाद उन्हें यह इनाम मिला है. बगैर किसी मुकदमे, बिना किसी मामले के और बिना किसी आरोप के उन्हें जेल में रखा गया है. जो खुद अपनी बेटी की हत्या के मामले में जेल में कैद है, उसकी गवाही को आधार बनाकर चिदंबरम जी को जेल में डाल दिया गया है.

फिर पाकिस्तान जाएंगे नवजोत सिद्धू, पत्नी बोलीं- मेरे पति कोई काम छुपाकर नहीं करते

थाईलैंड पहुंचे पीएम मोदी, कहा- RCEP समझौते में है सभी देशों का हित

उज्बेकिस्तान में बोले राजनाथ सिंह, कहा- आतंकवाद से लड़ने के लिए कानूनों को मजबूत करना जरूरी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -