फिर पाकिस्तान जाएंगे नवजोत सिद्धू, पत्नी बोलीं- मेरे पति कोई काम छुपाकर नहीं करते
फिर पाकिस्तान जाएंगे नवजोत सिद्धू, पत्नी बोलीं- मेरे पति कोई काम छुपाकर नहीं करते
Share:

अमृतसर : करतारपुर गलियारे के उद्घाटन समारोह में नवजोत सिद्धू के पाकिस्तान जाने के सवाल का जबाव देते हुए उनकी पत्नी नवजोत कौर सिद्धू ने कहा कि यदि पंजाब के CM कैप्टन अमरेंद्र सिंह और केंद्र से अनुमति मिली तो वह पाक अवश्य जाएंगे। नवजोत कौर ने कहा है कि सिद्धू को पाक से समारोह में शामिल होने का निमंत्रण मिला है। वहीं जब उनसे कांग्रेस का हिस्सा होने का सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि वह केवल समाजसेविका हैं। 

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल होने की अफवाह पर प्रतिक्रिया देते हुए नवजोत कौर सिद्धू ने कहा कि मेरे पति कोई काम छुपाकर नहीं करते। यदि भाजपा में जाएंगे तो सबको बताकर जाएंगे। फिलहाल उनका ऐसा कोई इरादा नहीं है। करतारपुर गलियारे के उद्घाटन के लिए पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने नवजोत सिंह सिद्धू को न्योता भेजा है। सूत्रों के अनुसार, सिद्धू ने यह निमंत्रण स्वीकार भी कर लिया है।

सीनेटर फैसल जावेद खान ने पाकिस्तान पीएम इमरान खान के निर्देश पर नवजोत सिंह सिद्धू के साथ टेलीफोन पर वार्ता की है। आपको बेटा दें कि 9 नवंबर को पाकिस्तान की तरफ से करतारपुर कॉरिडोर का उद्घाटन किया जाएगा। इससे पहले सिद्धू गत वर्ष नवंबर में करतारपुर कॉरिडोर के शिलान्यास के दौरान पाकिस्तान गए थे. तब भारत में इसको लेकर काफी बवाल हुआ था. भाजपा ने सिद्धू पर सवाल उठाए थे.

थाईलैंड पहुंचे पीएम मोदी, कहा- RCEP समझौते में है सभी देशों का हित

उज्बेकिस्तान में बोले राजनाथ सिंह, कहा- आतंकवाद से लड़ने के लिए कानूनों को मजबूत करना जरूरी

कांग्रेस नेता ने सोनिया गाँधी को लिखा पत्र, कहा- शिवसेना के साथ मिलकर बनाएं सरकार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -