सहेली के साथ घूमने गयी छात्रा को युवकों ने बिठाया इनोवा में और फिर...
सहेली के साथ घूमने गयी छात्रा को युवकों ने बिठाया इनोवा में और फिर...
Share:

श्रीगंगानगर से अपराध का एक नया मामला हाल ही में सामने आया है जो आपको हैरान कर देगा। मिली खबर के मुताबिक राजस्थान में चुरू जिले के बीदासर थाना क्षेत्र में सहेली के साथ घूमने गयी एक छात्रा के साथ युवक द्वारा दुष्कर्म किया गया है और यह मामला हाल ही में सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने कहा कि, 'बीकानेर जिले के नोखा कस्बे की रहने वाली पीडित छात्रा बसंत पंचती के दिन घर से स्कूल के लिए निकली थी लेकिन स्कूल नहीं जाकर अपनी एक सहेली के साथ बीदासर में एक युवक से मिलने चली गईं। युवक और उसके दोस्त ने दोनों सहेलियों को इनोवा कार में कई जगह घुमाया। फिर रास्ते में एक छात्रा के साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया गया।'

मिली खबर के मुताबिक उसके बाद आरोपी युवको ने दोनों छात्राओं को नोखा कस्बे में बस अड्डे के पास छोड़ दिया और गायब हो गए। मिली खबर के मुताबिक पीड़ित छात्राओं की रिपोर्ट के आधार पर नोखा थाना में कल देर रात को शून्य नंबर मुकदमा दर्जकर बीदासर थाना को भेजा जा चुका है।

वहीं बीदासर पुलिस ने आज यानी शनिवार को दुष्कर्म के दो नामजद युवकों सहित तीन के विरुद्ध धारा 363, 366, 376-डी और पोक्सो एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आगे जांच आरम्भ कर दी है। इस मामले में दोनों छात्राओं का आज मेडिकल चेकअप करवाया जा चुका है और पुलिस आरोपी युवको की तलाश में लगी हुई है।

प्रॉपर्टी डीलरों की ठगी के शिकार हुए पति-पत्नी, की आत्महत्या

खेत में मिला महिला का जला हुआ शव, जांच में जुटी पुलिस

शादी में हुआ डीजे बंद तो चल गई गोली, जांच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -