Share:
शादी में हुआ डीजे बंद तो चल गई गोली, जांच में जुटी पुलिस
शादी में हुआ डीजे बंद तो चल गई गोली, जांच में जुटी पुलिस

ग्वालियर से अपराध का नया मामला सामने आया है। इस मामले में शादी में डीजे बंद करने पर पड़ोसियों ने दुल्हें के ममरे भाई को तलवार मार दी है। जी हाँ, वहीं जब उसे बचाने आगे अन्य परिजन आए तो उन्होंने उनके साथ भी मारपीट की और फायरिंग कर दी है। इस मामले में घटना थाटीपुर थाना क्षेत्र के नदी पार टाल नया मोहल्ला की बताई जा रही है। मिली जानकारी के मुताबिक इस घटना के बारे में पता लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को उपचार के लिए भर्ती कराकर माला दर्ज कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार थाटीपुर थाना क्षेत्र के नदी पार टाल स्थित नया मोहल्ला निवासी महेन्द्र पुत्र रामस्वरूप शाक्य प्रायवेट जॉब करते है और उनके भाई धीरज का विवाह के रिस्पेशन का कार्यक्रम चल रहा था और मोहल्ले के आनंद शाक्य, मानवेन्द्र, हेमंत, शिवनारायण और गोलू डांस कर रहे थे। वहीं उस दौरान शराब के नशे में युवक हंगामा कर रहे थे तो महेन्द्र के मामा के बेटे कोमल ने डीजे बंद करा दिया। इसी बात से नाराज होकर आनंद शाक्य, मानवेन्द्र, हेमंत, शिवनारायण और गोलू ने उसकी मारपीट कर तलवार मार दी और यह सब होने से वह घायल हो गया।

उस दौरान उसे बचाने के लिए जब कोमल के पिता हरिराम व चचेरा भाई हरीश तथा अन्य परिजन पहुंचे तो आरोपियों ने उनकी भी मारपीट कर फायरिंग कर दी। इस मामले में घायलों को उपचार के लिए भर्ती कराकर आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने मामला दायर कर लिया है।

वीडियो पार्लर की आड़ में चल रहा था ये काला धंधा, अचानक पहुंची पुलिस और...

माँ ने डांटा तो मदद मांगने दुकानवाले के पास गई लड़की, फिर जो हुआ सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश

सेक्स रैकेट में शामिल थे व्यवसायी परिवारों के दो सदस्य, मिली 182 महिलाओं की वीडियो क्लिप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -