राजस्थान बीजेपी को दूसरा शोक,शम्‍भूदयाल बड़गूर्जर का निधन
राजस्थान बीजेपी को दूसरा शोक,शम्‍भूदयाल बड़गूर्जर का निधन
Share:

राजस्थान : अजमेर जिले के केकड़ी क्षेत्र के लोग अभी अपने एक बड़े भाजपा नेता सांवरलाल जाट के निधन के सदमे से उबरे भी नहीं पाए थे कि अब शनिवार की सुबह इलाके के लोगों के लिए एक और शोक की खबर आई कि केकड़ी के पूर्व विधायक और खादी ग्रामोद्योग बोर्ड के मौजूदा अध्‍यक्ष शम्‍भूदयाल बड़गुर्जर का निधन हो गया. उनके निधन से क्षेत्र में शोक की लहर फ़ैल गई .

उल्लेखनीय है कि राज्यमंत्री दर्जा प्राप्त शंभू दयाल बड़गुर्जर का रात करीब डेढ़ बजे निधन हो गया. वे पिछले तीन महीनों से बीमार थे. उनका जयपुर के फोर्टीज अस्पताल में इलाज चला, लेकिन देर रात को एसएमएस अस्पताल में इलाज के दौरान उन्होंने आखिरी सांस ली. बड़गूर्जर अपने पीछे दो बेटे और एक बेटी छोड़ गए हैं.भाजपा नेताओं में उनकी अपनी एक अलग छवि थी. यह भाजपा की व्यक्तिगत क्षति है.

आपको बता दें कि शम्भुलाल बड़गुर्जर दो बार केकड़ी से विधायक रहे. उनकी अपनी हंसमुख और मिलनसार शैली ने उनकी विशेष पहचान बनाई थी. 1993 के विधानसभा चुनाव में पूरे देश की राजनीति में कांग्रेस के दिग्‍गज नेता जगन्‍नाथ पहाड़िया को हराकर पूरे प्रदेश में अलग ही छवि बनाई थी. उनके निधन से राज्य की अपूरणीय क्षति हुई है.

जानिए क्या चल रहा है हमारे देश की राजनीती में, पढिये राजनीतिक पार्टी से जुडी ताज़ा खबरें

राजस्थान सरकार की मनमानी, पार्टी दफ्तर के लिए बदला भू उपयोग परिवर्तन

सैन्य छावनी के ATM में विस्फोट से सुरक्षा पर उठे सवाल

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -