लॉकडाउन: बेअसर रही प्रधानमंत्री की अपील, इस कंपनी ने 7 हज़ार लोगों को नौकरी से निकाला
लॉकडाउन: बेअसर रही प्रधानमंत्री की अपील, इस कंपनी ने 7 हज़ार लोगों को नौकरी से निकाला
Share:

बाड़मेर: देशभर में जारी लॉकडाउन के चलते पीएम नरेंद्र मोदी ने अपील की थी कि, किसी भी कंपनी की तरफ से अपने कर्मचारी को ना निकाला जाए. इस बीच बाड़मेर जिले के कई लोगों को कंपनियों ने एक मेल कर बाहर का रास्ता दिखा दिया है. अब उनके सामने इस लॉकडाउन में रोजी-रोटी का संकट पैदा हो गया है.

कर्मचारियों का आरोप है कि, वह एक प्राइवेट कंपनी में काम करते था, जहां से उन्हें बगैर नोटिस दिए ही निकाल दिया गया है. इस पर उन्होंने ट्वीट करते हुए पीएम मोदी और राज्य के सीएम अशोक गहलोत से शिकायत की है कि, उन्हें वापस नौकरी पर रखा जाए. दरअसल, वैश्विक महामारी कोरोना वायरस से किए गए लॉकडाउन से बाड़मेर जिले के कई युवाओं की रोजी-रोटी पर भी संकट खड़ा हो गया है. हालांकि, पीएम मोदी ने लॉकडाउन लागू करने के साथ ही सभी व्यापारियों और कंपनी मालिकों से अपील की थी कि, कोई भी इस मुश्किल घड़ी में अपने कर्मचारी को नौकरी से ना निकाले. किन्तु  प्रधानमंत्री की अपील के बाद भी प्राइवेट कंपनियों से कर्मचारियों को निकालने का सिलसिला जारी है.

बाड़मेर में एक निजी कंपनी में काम करने वाले कई कर्मचारियों का कहना है कि, उन्हें नौकरी से निकाल दिया गया है. कर्मचारियों की मानें तो, पूरे भारत में मिलाकर लगभग 7 हजार कर्मचारियों को नौकरी से निकाला गया है.

RBI के ऐलान से बाज़ार फिर गुलज़ार, सेंसेक्स पहुंचा 32000 के पार

लॉकडाउन: 7 करोड़ भारतीयों ने गंवाया रोज़गार, फिर भी बेरोज़गारी दर में आया सुधार

एयरलाइन्स ने शरू की बुकिंग, जानिए किस तारीख से बुक हो रहे हैं टिकट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -