राजस्थान: ब्लू व्हेल गेम के बाद एक और मोबाइल गेम ने ली टीनेजर की जान
राजस्थान: ब्लू व्हेल गेम के बाद एक और मोबाइल गेम ने ली टीनेजर की जान
Share:

जयपुर: देश में कुछ समय पहले बच्चों के बीच जमकर प्रचलित हुए ब्लू व्हेल गेम के कारण कई टीनेजर्स अपनी जान गंवा चुके हैं। जिसका आज तक उनके परिजनों को खामियाजा भुगतना पड़ रहा है। यहां बता दें कि देश में वर्तमान समय में एक और नया गेम मारवेल सामने आया है। बता दें कि राजस्थान के सिरोही में एक टीनेजर ने आत्महत्या की है और माना जा रहा है कि इसके पीछे कारण यह गेम है।

खड़े ट्रक में घुसी एसयूवी, एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत

वहीं बता दें कि सिरोही जिले के आबूरोड सदर पुलिस के अनुसार शनिवार देर शाम सूचना मिली के हाउसिंग बोर्ड में एक छात्र ने आत्महत्या कर ली है। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दरवाजा अंदर से बंद होने के कारण दरवाजा तोड़ कर अंदर गए तो कमरे में पंखे के फंदे पर झूल कर 11वीं के छात्र विपिन शर्मा ने आत्महत्या कर ली थी।

विदेश में मोदी ने बनाया व्यस्त कूटनीति का नया रिकॉर्ड

यहां बता दें कि हरियाणा के महेंद्रगढ़ का रहने वाला विपिन शर्मा आबूरोड के एक निजी स्कूल में पढ़ाई करता था। वहीं विपिन अपने मामा के लड़के के घर पर अपनी बहन के साथ रहता था। इसके साथ ही मृतक ने आत्महत्या से पहले दीवार पर आई क्वीट लिखी पर्ची लगाई थी। इसके साथ ही पुलिस को मौके पर एक कॉपी मिली है जिसके एक पेज पर मारवेल नामक गेम का जिक्र है, और उसके कई स्टेप भी पेज पर लिखे हुए हैं। वहीं माना जा रहा है के मोबाइल गेम मारवेल के चलते ही विपिन ने आत्महत्या की है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया और जांच की जा रही है।


खबरें और भी 

कालाधन मामला: स्विट्जरलैंड देगा दो भारतीय कंपनियों की जानकारी

दिल्ली की आबोहवा हुई खतरनाक, एक्यूआई 302 दर्ज किया गया

हैदराबाद ने किया देश के पहले राष्ट्रपति को याद, 134वीं जयंती पर अर्पित की श्रृद्धांजलि

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -