खड़े ट्रक में घुसी एसयूवी, एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत
खड़े ट्रक में घुसी एसयूवी, एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत
Share:

जयपुर: देश में इस समय सड़क हादसों में लगातार ही इजाफा होता जा रहा है। जानकारी के अनुसार बता दें कि हाल ही में सड़क हादसे से जुड़ा एक मामला सामने आया है। यहां बता देें कि राजस्थान में राष्ट्रीय राजमार्ग-21 पर पीपलखेड़ा के पास ड्राइवर को झपकी आने से एक स्कार्पियो खड़े ट्रक से टकरा गई। जिसमें स्काॅर्पियो में सवार पांच लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई और पांच अन्य घायल हुए हैं। यहां बता दें ​कि घटना रविवार रात 3 बजे की है। स्कार्पियो में सवार परिवार ग्वालियर से अजमेर जा रहा था।

विदेश में मोदी ने बनाया व्यस्त कूटनीति का नया रिकॉर्ड

वहीं हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि चार लोगों की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। साथ ही घायलों को महवा अस्पताल भेजा गया है जहां से उन्हें दौसा रेफर कर दिया गया। बता दें कि हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए एक व्यक्ति की मौत दौसा अस्पताल में हुई। वहीं अन्य को जयपुर रेफर किया गया।

कालाधन मामला: स्विट्जरलैंड देगा दो भारतीय कंपनियों की जानकारी

यहां बता दें कि घायलों में शामिल रंजना ने पुलिस को परिवार के बारे में बताया और पुलिस ने ग्वालियर सूचना दी। वहीं स्कॉर्पियो चालक मनीष पाल ने बताया कि जाटव परिवार के साथ हम लोग ग्वालियर से अजमेर रवाना हुए। साथ ही गाड़ी की रफ्तार तेज थी, जिससे वह कार पर नियंत्रण नहीं कर पाया और पीपलखेड़ा के पास रात के अंधेरे में कुछ भी दिखाई नहीं दिया। चालक के अनुसार ट्रक पर न लाइट थी, न रिफलेक्टर लगे थे। उसने बताया कि गाड़ी को कंट्रोल करने की कोशिश की, लेकिन नियंत्रित नहीं कर सका। गाड़ी खड़े ट्रक से टकरा गई, सब लोग फंस गए।


खबरें और भी 

दिल्ली की आबोहवा हुई खतरनाक, एक्यूआई 302 दर्ज किया गया

हैदराबाद ने किया देश के पहले राष्ट्रपति को याद, 134वीं जयंती पर अर्पित की श्रृद्धांजलि

हैदराबाद का भाग्य बदलेंगे योगी, रखेंगे ये नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -