स्कूली छात्राओं के साथ कंप्यूटर अनुदेशक ने किया ऐसा घिनौना काम, सुनकर कांप जाएगी रूह
स्कूली छात्राओं के साथ कंप्यूटर अनुदेशक ने किया ऐसा घिनौना काम, सुनकर कांप जाएगी रूह
Share:

अलवर: अलवर जिले के एक सरकारी स्कूल में कंप्यूटर अनुदेशक पर स्कूली छात्राओं के साथ बलात्कार करने का इल्जाम लगाया गया है। कंप्यूटर अनुदेशक को निजी संस्था के माध्यम से स्कूल में रखा गया था। पुलिस ने अपहरण और गैंगरेप की धाराओं में अपराधी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। 

पुलिस के अनुसार ग्रामीण इलाके के एक स्कूल में निजी संस्था की ओर से लगाए गए कंप्यूटर अनुदेशक स्कूल में पढ़ने वाली बालिकाओं को बहला फुसलाकर अपने घर बुलाता और उनके साथ दुष्कर्म करता था। पिछले दिनों कक्षा अध्यापिका की ओर से परिजनों को बालिकाओं के अनुपिस्थत होने की जानकारी देने पर घटना का पता चला। परिजनों ने 2 दिन पहले बालिकाओं के रास्ते से लापता होने की जानकारी पुलिस तक पहुंचाई गई। पुलिस ने छह घंटे उपरांत बालिकाओं से दस्तयाब कर उनसे पूछताछ की। जिसमें बच्चियों ने पुलिस के सामने पूरी घटना के बारें में बताया। जिसके उपरांत पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर अपहरण, बलात्कार और पॉक्सो एक्ट की धाराओं में केस दर्ज कर अपराधी कंप्यूटर अनुदेशक को हिरासत में लिया जा चुका है । शनिवार को आरोपी को न्यायालय में पेश कर जेल भी भेजा जा चुका है। 

पुलिस पूछताछ में अपराधी की ओर से आठ-दस स्कूली बालिकाओं से वीडियो कॉलिंग, मैसेज चैट और मोबाइल पर बात होने की बात का भी पता चला था। दूसरी और इस घटना से कस्बे में भारी आक्रोश बढ़ गया है। घटना की गंभीरता को देखते हुए थानाप्रभारी ने उच्च अधिकारियों को केस से अवगत करवाया और विभिन्न टीमों का गठन कर अभियुक्त को 45 घंटों में दबोचकर सलाखों के पीछे भेजा जा चुका है। मामले की जांच उपाधीक्षक स्तर के अधिकारी की ओर से की जा रही है।

आखिर किस बात का गम, जो युवती ने काटी हाथ की नस और फिर उठा लिया ये कदम

जिसने काम दिया, मिठाई खिलाई, पानी पिलाया..., उसी 70 वर्षीय महिला को औरंगज़ेब ने मारे 15 चाक़ू

स्कूल के बाहर छात्रों में हुआ 'गैंगवार', चली गई एक मासूम की जान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -