स्कूल के बाहर छात्रों में हुआ 'गैंगवार', चली गई एक मासूम की जान
स्कूल के बाहर छात्रों में हुआ 'गैंगवार', चली गई एक मासूम की जान
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के ककरौला क्षेत्र में स्कूली स्टूडेंट्स के दो गुटों के झगड़े में एक 16 साल के किशोर का गोली मारकर क़त्ल कर दिया गया है. दरअसल स्टूडेंट्स  के एक गुट की तरफ से आए कुछ हमलावरों ने दूसरे गुट के किशोर पर गोली से हमला किया. किशोर के चेहरे पर दो गोली लगी थी. बहरहाल पुलिस ने इस संबंध में हत्या का मामला दर्ज कर कार्रवाई भी शुरू कर दी है.

पुलिस ने इस बारें में कहा है कि फरार आरोपी हमलावरों की तलाश में ताबड़तोड़ छापेमारी का काम भी शुरू किया जा चुका है. सभी अपराधी CCTV कैमरे में कैद हो गए है. पुलिस की कई टीमें उनकी तलाश में लगी हुई है. मृतक किशोर की शिनाख्त द्वारका के जेजे कॉलोनी निवासी खुर्शीद आलम के रूप में हुई है. खुर्शीद के परिवार में पिता और चार भाई बहन हैं. जिसके पिता जूते की फैक्टरी में काम करते हैं. जबकि खुर्शीद बिजली मरम्मत करने का काम सीख रहा था.

ख़बरों की माने तो  शनिवार तकरीबन 3 बजे ककरौला स्थित एक सरकारी स्कूल के बाहर एक युवक को गोली मारे जाने की खबर हाथ आई थी. सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस घायल खुर्शीद को लेकर अस्पताल पहुंची जहां डॉक्टरों ने उसे मृत बता दिया गया है. पुलिस ने कार्रवाई आरंभ की तो यह पता चला कि स्कूल के छात्रों के दो गुटों के बीच पिछले कुछ वक़्त से झगडे की खबर सुनने के लिए मिल रही थी. खुर्शीद के पड़ोस में रहने वाला एक छात्र इस स्कूल में पढ़ता है. इसलिए खुर्शीद उसके सपोर्ट में वहां आया था. कहा जा रहा है कि लड़ाई के दौरान लड़कों के पास हथियार भी थे. फिलहाल पुलिस इस बारे में पता लगा रही है कि स्कूल के बच्चों के पास हथियार कैसे और कहा से आए. साथ ही इस बात का भी पता लगाया जा रहा है कि कहीं इनका किसी गैंग से कोई तार तो नहीं जुड़ा ?

बेखौफ चलाया जा रहा है ठगी का व्यापार, पुलिस ने मार दिया छापा

11 वर्षीय मासूम को चॉकलेट का लालच देकर गोदाम ले गया 65 वर्षीय बुजुर्ग, और फिर जो किया...

हिंदी का बिगड़ गया पेपर तो 17 वर्षीय लड़की ने उठा लिया ये खौफनाक कदम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -