आखिर किस बात का गम, जो युवती ने काटी हाथ की नस और फिर उठा लिया ये कदम
आखिर किस बात का गम, जो युवती ने काटी हाथ की नस और फिर उठा लिया ये कदम
Share:

नई दिल्ली: भारत की राजधानी दिल्ली से सटे गुरुग्राम में एक दिल दहला देने वाली घटना सुनने के लिए मिली है. गुरुग्राम में शनिवार को एक युवती ने फ्लाईओवर से कूद गई. गंभीर रूप से जख्मी युवती को उपचार के लिए हॉस्पिटल ले जाया गया जहां उसकी जान चली गई. युवती की पहचान हंस एनक्लेव निवासी 23 वर्ष की सपना के रूप की गई है.

जानकारी के अनुसार घटना राजीव चौक फ्लाईओवर की है. बताया जा रहा है कि राजीव चौक फ्लाईओवर से हर रोज हजारों लोग यात्रा करते हैं. शनिवार को भी आम दिनों की ही तरह इस फ्लाईओवर से लोग भी निकल रहे थे. एक युवती एक्टिवा से आई और फ्लाईओवर पर अपनी स्कूटी खड़ी कर किनारे आई. युवती ने फ्लाईओवर से अचानक कूद गई.

युवती जब नीचे सड़क पर गिरी, तेज आवाज सुनकर घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को भी दी जा चुकी है. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर हालत में युवती को इलाज के लिए सरकारी हॉस्पिटल भेज दिया गया. पुलिस ने घटना की तफ्तीश शुरू कर दी है. कहा जाता है कि फ्लाईओवर से छलांग लगाने से पहले युवती ने अपने हाथ की नस भी काट ली थी. गुरुग्राम पुलिस ने युवती का शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा जा चुका है. युवती ने आत्महत्या जैसा कदम क्यों उठाया, पुलिस तफ्तीश कर इस बात का पता लगाने की कोशिश कर रही है.

जिसने काम दिया, मिठाई खिलाई, पानी पिलाया..., उसी 70 वर्षीय महिला को औरंगज़ेब ने मारे 15 चाक़ू

स्कूल के बाहर छात्रों में हुआ 'गैंगवार', चली गई एक मासूम की जान

बेखौफ चलाया जा रहा है ठगी का व्यापार, पुलिस ने मार दिया छापा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -