VIDEO: टोल नाके पर खड़ी थी कार, अचानक एक्सीलेटर पर पड़ा ड्राइवर का पैर और....

Jul 30 2019 11:01 AM
VIDEO: टोल नाके पर खड़ी थी कार, अचानक एक्सीलेटर पर पड़ा ड्राइवर का पैर और....

जयपुर: किशनगढ़ में एक बड़ा हादसा होते होते बच गया. किशनगढ़ टोल प्लाजा पर टोल टैक्स चुकाने के लिए खड़ी एक कार के ड्राइवर से गलती से एक्सीलेटर दब गया, जिसके कारण आस-पास खड़े लोग कार की चपेट में आ गए और जख्मी हो गए. हालांकि, इस हादसे में जानमाल का कोई नुकसान नहीं हुआ है. पुलिस ने बताया कि अस्पताल में घायलों का उपचार चल रहा है. इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है. 

वीडियो में नज़र आ रहा है कि एक सफेद रंग की कार टोल नाके पर खड़ी हुई है और उसके चारों तरफ कई लोग खड़े हैं. अचानक कार तेजी से पीछे की तरफ जाती है, जिससे पीछे खड़े लोग उसकी चपेट में आ जाते हैं. इससे पहले कि कार के सामने खड़े लोग कुछ समझ पाते, कार तेजी से आगे की तरफ बढ़ जाती है और फिर से कई लोगों को अपनी चपेट में ले लेती है. 

अचानक हुए इस घटनाक्रम से मौके पर उपस्थित लोग सहम गए. कार की चपेट में आने के चलते कई लोग जमीन पर भी गिर गए. इसके बाद एंबुलेंस की सहायता से घायलों को राजकीय अस्पताल पहुंचाया गया. सूचना उपखण्ड़ अधिकारी श्यामा राठौड़ जीवीके के शैलेन्द्र अस्पताल पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी ली. वहीं शहर थाना पुलिस टोल नाके पर पहुंची ओर दुर्घटनाग्रस्त वाहन को हटवाकर यातायात बहाल करवाया.

 

दिल्ली की इन जगहों पर ले सकते हैं मानसून का मज़ा

यूपी में पेप्सिको करेगी 3 साल में 514 करोड़ रुपये का निवेश

बाघों के मामले में अव्वल है मध्य प्रदेश, पीएम मोदी ने जारी किए आंकड़े