शादी का झांसा देकर एक साल तक करता रहा देह शोषण, कांस्टेबल की नौकरी लगते ही वादे से पलटा

जयपुर: राजस्थान के झालावाड़ जिले के कामखेड़ा थाना क्षेत्र के एक गांव की युवती को शादी का झांसा देकर एक वर्ष देह शोषण करने के बाद सरकारी नौकरी लगते ही युवक मुकर गया और शादी करने से साफ़ इनकार कर दिया। इस मामले में मध्यप्रदेश गुना जिले के मृगवास के रहने वाले आरोपी के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कराया गया है।

कामखेड़ा थानाप्रभारी मदनलाल वर्मा ने बताया है कि पीड़िता के पिता ने इन्साफ पाने के लिए झालावाड़ SP दफ्तर में परिवाद पेश किया था। जिसमें उसने बताया था कि मध्यप्रदेश गुना जिला मृगवास के रामहेत पुत्र मांगीलाल से एक साल पहले उसकी सगाई हुई थी। तब से उसका घर पर आना जाना चालू हो गया। युवक ने इस दौरान युवती के साथ संबंध बनाता रहा।

इसी दौरान आरोपी युवक की मध्यप्रदेश पुलिस में कांस्टेबल की नौकरी लग गई। इसके बाद उसने शादी करने से मना कर दिया। परिजन व रिश्तेदारों के समझाने के बाद भी वह शादी करने के लिए तैयार नहीं हुआ। जिसके बाद पीड़िता के पिता ने परेशान होकर SP कार्यालय में परिवाद दिया। वहां से मिले आदेश पर कामखेड़ा थाने में ज्यादती का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही आगे कि कार्रवाई की जाएगी।

दुष्कर्म की रिपोर्ट लिखवाने थाने पहुंची पीड़िता, पुलिस बोली- 'बदचलन'

अफगानिस्‍तान में बढ़ा खौफ, तालिबान समझौते बाद स्थिति हुई भयावह

प्रेमी युगल ने जहर खाकर कर दी जान, कमरे में पड़े मिले शव

 

Most Popular

- Sponsored Advert -