दुष्कर्म की रिपोर्ट लिखवाने थाने पहुंची पीड़िता, पुलिस बोली- 'बदचलन'
दुष्कर्म की रिपोर्ट लिखवाने थाने पहुंची पीड़िता, पुलिस बोली- 'बदचलन'
Share:

अजमेर: राजस्थान के अजमेर जिले के किशनगढ़ की एक युवती के साथ रेप का मामला सामने आया है। पीड़ित युवती लोगों के घरों में चाकरी करके अपना गुजारा करती थी, जिसे दो दरिंदों ने अपनी हवस का शिकार बनाया। पीड़ित युवती जब अपनी शिकायत लेकर पुलिस के पास पहुंची तो वहां से उसे बदचलन कह कर रवाना कर दिया गया। रेप की शिकार युवती ने मंगलवार को अजमेर SP से मुलाकात कर अपना दुखड़ा सुनाया।

वहीं, युवती की माने तो दो दिन पहले यह पिछोलिया गांव से किशनगढ़ वापस लौट रही थी, उसे दो युवको ने उसे अपनी बाइक पर लिफ्ट दी थी। बाद में यह युवक अगले दिन इसके घर आ गये और इसके साथ रेप किया। जब युवती ने शोर मचाया तो दोनों आरोपी अपनी बाइक छोड़ कर मौके से भाग निकले। युवती का कहना है कि इस पुरे मामले में जब वो अपनी शिकायत लेकर किशनगढ़ के गांधी नगर पुलिस थाने गई, तो उसे पता चला कि आरोपियों ने पहले ही उसके खिलाफ बाइक समेत दस हजार रूपये छिनने का इल्जाम लगाते हुए मुकदमा दर्ज करवा रखा है। 

पीड़िता के मुताबिक, जब उसने पुलिस को हकीकत बताई तो पुलिसकर्मियों ने उसे बदचलन करार देते हुए थाने से रवाना कर दिया। इस मामले में मंगलवार को पीड़िता ने अजमेर एसपी कुंवर राष्ट्र्दीप से मिलकर अपनी शिकायत सौपी है। वहीं पुलिस ने अब कार्रवाई करने की बात कही है।

अफगानिस्‍तान में बढ़ा खौफ, तालिबान समझौते बाद स्थिति हुई भयावह

प्रेमी युगल ने जहर खाकर कर दी जान, कमरे में पड़े मिले शव

महिला ने थाने में लिखे शिकायत तो सिरफिरे पति ने चला दी गोली

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -