प्रेमी युगल ने जहर खाकर कर दी जान, कमरे में पड़े मिले शव
प्रेमी युगल ने जहर खाकर कर दी जान, कमरे में पड़े मिले शव
Share:

शाहजहांपुर : प्यार, इश्क और मोहब्बत वैसे तो ये तीनों शब्दों का अर्थ एक ही है, किन्तु लोग इसका उपयोग अपने अपने हिसाब से करते है। इस संबंध में लोग साथ जीने मरने की कसमें खाते है, आखिर तक साथ निभाने की वादे करते है। यदि कोई इस संबंध के बीच में पड़ता है या उनका यह संबंध साकार रूप नहीं ले पाता है, जिसके बाद वे ऐसा कदम उठाते है जिसके बाद वे हमेशा के लिए इस दुनिया से दूर हो जाते है। 

ऐसा ही एक मामला यूपी के शाहजहांपुर से सामने आया है। शाहजहांपुर में उस वक़्त सनसनी फैल गई जब प्रेमी युगल ने जहर खाकर ख़ुदकुशी कर ली। दोनों के शव घर में पड़े मिले हैं पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया है। बताया जा रहा है कि घरवालों के विरोध के चलते दोनों ने जहर खाकर ख़ुदकुशी कर ली।

यह मामला थाना रोजा के आईटीआई कॉलोनी से सामने आया है, जहां आज सुबह उस वक़्त हड़कंप मच गया जब आमने-सामने घरों में मे रहने वाले प्रेमी युगल संध्या और रामनिवास ने जहर खा लिया। जहर खाने के बाद दोनों के मौके पर ही प्राण निकल गए। घरवालों ने पुलिस को जानकारी दी जहां पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया है। बताया जा रहा है कि घरवालों के विरोध के कारण दोनों प्रेमी युगल ने जहर खाया था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

महिला ने थाने में लिखे शिकायत तो सिरफिरे पति ने चला दी गोली

तलाक देने के लिए राजी नहीं हुई पत्नी, तो पति ने गुप्तांग को गर्म सरिए से दागा

चाक़ू और बन्दुक के बल पर युवती को किया किडनैप, फिर रात भर चलती कार में किया गैंगरेप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -