राजस्थान: चाय पीते ही बेहोश होने लगे एक के बाद एक 14 लोग, करना पड़ा भर्ती
राजस्थान: चाय पीते ही बेहोश होने लगे एक के बाद एक 14 लोग, करना पड़ा भर्ती
Share:

अलवर: राजस्थान में अलवर जिले के मशहूर बाबा मोहनराम कालीखोली धाम पर दर्शन करने आए कुछ भक्तों की जान पर बन आई। मिलकपुर मंदिर जाते वक़्त रास्ते में श्रद्धालुओं ने एक दूकान पर चाय पी थी, जिसके बाद वे बेहोश हो गए। बेहोश हुए श्रद्धालुओं की तादाद 14 हो गई, जिनमें 8 महिलाएं भी शामिल थीं। यह घटना सोमवार देर रात लगभग डेढ़ बजे घटी। मंगलवार सुबह भक्तों को भिवाड़ी CHC में भर्ती कराया गया। जहां से 7 लोगों को रेफर करना पड़ा।

इस मामले में तिजारा तहसीलदार अरविंद कविया से मामले की जानकारी ली गई तो उन्होंने कहा कि बेहोशी की हालत में 14 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वे लोग एक दूकान पर चाय पीने के बाद बेहोश हो गए थे। पुलिस उस चाय की दूकान वाले से पूछताछ कर रही है। जांच के लिए चाय व अन्य सामान के सेंपल लिए गए हैं। बहरहाल, चाय पीने वाले उन सभी लोगों की हालत खतरे से बाहर है। जो लोग बेहोश हुए थे वे यूपी और हरियाणा के निवासी थे।

हालांकि, बाबा मोहनराम मंदिर के मेले में राजस्थान, यूपी और हरियाणा के अलावा और भी कई प्रदेशों के लोग आते हैं। इन प्रदेशों में पंजाब, दिल्ली, मध्य प्रदेश शामिल हैं। चाय पीने के बाद बेहोश होने वाली घटना उस समय हुई, जब सोमवार रात लगभग एक-डेढ़ बजे मिलकपुर गुर्जर मंदिर पर दर्शन करने के बाद कुछ लोग परिक्रमा लगाते हुए कच्चे रास्ते से होकर काली खोली धाम पर अखंड़ ज्योत के दर्शन करने जा रहे थे।

NSG ने प्रदर्शित किया एंटी ड्रोन सिस्टम, दुश्मन ड्रोन को हवा में ही कर देगा नेस्तनाबूद

National Open Athletics Championships : जयपुर की कचनार ने जीता कांस्य पदक

सहकारी डेयरी उद्योग संकट में, केंद्र से लगाई मदद की गुहार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -