राज ठाकरे ने 'दोस्त' फडणवीस को लिखी चिट्ठी, जानिए क्या बोले MNS चीफ ?
राज ठाकरे ने 'दोस्त' फडणवीस को लिखी चिट्ठी, जानिए क्या बोले MNS चीफ ?
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को डिप्टी सीएम बनाए जाने पर कई नेताओं ने हैरानी जाहिर की है। कुछ नेताओं ने उन पर उपमुख्यमंत्री का पद स्वीकारने को लेकर तंज कसा है, तो कुछ लोगों ने भाजपा के फैसले पर ही सवाल खड़े कर दिए हैं। इस बीच महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) के प्रमुख राज ठाकरे ने भी देवेंद्र फडणवीस को पत्र लिखा है। 

 

राज ठाकरे ने मराठी में लिखा पत्र Twitter पर साझा किया है। राज ठाकरे ने खुद को देवेंद्र फडणवीस का दोस्त बताते हुए लिखा है कि, 'सबसे पहले तो आपको महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम के रूप में जिम्मेदारी संभालने के लिए बधाई। यह सोचा गया था कि आप महाराष्ट्र के सीएम के रूप में वापसी करेंगे, मगर ऐसा नहीं हो सका।' इसके साथ ही राज ठाकरे ने देवेंद्र फडणवीस द्वारा डिप्टी सीएम बनने पर सहमत होने की भी प्रशंसा की है।

राज ने कहा कि आप पहले लगातार पांच साल राज्य के CM के तौर पर काम कर चुके हैं। आपने मौजूदा सरकार को लाने के लिए काफी मेहनत की है और इन सबके बाद भी आपने अपनी चिंताओं को दरकिनार कर पार्टी को ध्यान में रखकर डिप्टी सीएम का पद संभाला है। आपने अपने कार्यों से यह दिखा दिया है कि पार्टी का आदेश किसी भी व्यक्ति की आकांक्षाओं से बड़ा होता है। राज ठाकरे ने आगे कहा कि आपने जो किया है, उसे देश और राज्य के सभी सियासी दलों के नेताओं और कार्यकर्ताओं द्वारा याद किया जाएगा।

गुवाहाटी के 5 स्टार होटल में 22 लाख का खाना खा गए शिवसेना के बागी विधायक

नूपुर शर्मा मामले पर मायावती ने दिया बड़ा बयान, जानिए क्या बोलीं बसपा सुप्रीमो ?

मुख्यमंत्री बनते ही एकनाथ शिंदे ने उठाया बड़ा कदम, उद्धव ठाकरे को दिया करारा जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -