नूपुर शर्मा मामले पर मायावती ने दिया बड़ा बयान, जानिए क्या बोलीं बसपा सुप्रीमो ?

लखनऊ: सुप्रीम कोर्ट द्वारा भाजपा की निलंबित प्रवक्ता नूपुर शर्मा को लगाई गई फटकार के बाद इस मुद्दे पर लगातार राजनेताओं की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। इसी क्रम में बहुजन समाज पार्टी (BSP) सुप्रीमो और पूर्व सीएम मायावती ने इस मुद्दे पर बड़ा बयान दिया है। 

बसपा सुप्रीमो मायावती ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा है कि, 'माननीय सुप्रीम कोर्ट द्वारा नूपुर शर्मा के विरुद्ध आज लिए गए सख़्त स्टैण्ड तथा अपने भड़काऊ बयान से देश को हिंसक माहौल में झोंकने हेतु उनसे माफी माँगने का निर्देश उन सभी के लिए ज़रूरी सबक है जो देश को साम्प्रदायिकता की आग में झोंक कर अपनी राजनीति चमका रहे हैं।' 

एक अन्य ट्वीट में मायावती ने लिखा है कि, 'साथ ही, नफरती भाषण के लिए नूपुर शर्मा के विरुद्ध एफआईआर होने के बावजूद पुलिस द्वारा उनके प्रति निष्क्रिय रवैये का भी मा. कोर्ट द्वारा संज्ञान लेने से संभव है कि आगे इस प्रकार की प्रवृति पर थोड़ा रोक लगे।' बता दें कि, सुप्रीम कोर्ट ने उदयपुर में हुई कन्हैयालाल की हत्या के लिए नूपुर शर्मा को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा था कि, पूरे देश में तुम्हारी वजह से आग लगी हुई है, तुम्हे पूरे देश के सामने माफ़ी मांगनी चाहिए। 

'एकनाथ शिंदे नहीं है शिवसेना के CM...', उद्धव ने दूर किया शिवसैनिकों का असमंजस

अमित शाह पर CM उद्धव ने बोला जमकर हमला, बोले- 'अगर मुझे दिया वादा निभाते तो...'

हत्यारों के परिवार को 'सुरक्षा' दे रही राजस्थान पुलिस, कन्हैयालाल के घर एक हवलदार तक नहीं..

 

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -