राज ठाकरे ने दिया NDA को समर्थन, बोले- 'मैं पहला व्यक्ति था जिसने PM मोदी को...'
राज ठाकरे ने दिया NDA को समर्थन, बोले- 'मैं पहला व्यक्ति था जिसने PM मोदी को...'
Share:

मुंबई: मंगलवार को महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) प्रमुख राज ठाकरे ने मुंबई के शिवाजी पार्क से गुड़ी पड़वा रैली को संबोधित किया। उन्होंने अपने भाषण का आरम्भ हिंदू भाइयों एवं बहनों के स्वागत से की। राज ठाकरे ने कहा कि मनसे पार्टी पीएम नरेंद्र मोदी को बिना शर्त समर्थन दे रही है। राज ठाकरे ने कहा कि यदि आपको याद हो तो भाजपा से पहले, मैं पहला व्यक्ति था जिसने कहा था कि नरेंद्र मोदी भारत के प्रधानमंत्री बनें। 370 के लिए मैंने प्रशंसा की। मुझे कोई चीज पसंद आती है तो मैं उसकी प्रशंसा करता हूं। अगर मुझे कोई चीज पसंद नहीं आती है तो मैं उसकी प्रशंसा नहीं करता हूं।

राज ठाकरे ने कहा कि एक वर्ष से ज्यादा वक़्त तक मुझसे महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे ने संपर्क किया। मुझसे देवेन्द्र फडणवीस ने संपर्क किया। इसलिए मैंने अमित शाह को फोन किया तथा उनसे मुलाकात की। मैं सीट बंटवारे के इस विवाद में नहीं पड़ना चाहता था। मैंने कहा कि किसी के साथ नहीं जुड़ना। मैं अपनी पार्टी के चुनाव चिह्न से समझौता नहीं करना चाहता था। मुझे लोकसभा, राज्यसभा या एमएलसी नहीं चाहिए। मैं पीएम नरेंद्र मोदी को बिना शर्त समर्थन देता हूं। राज ठाकरे ने कहा कि अमित शाह से मुलाकात के पश्चात् कई प्रकार की खबरें उड़ने लगीं। हर प्रकार की खबरें चल रही थीं, मुझे भी मजा आ रहा था। उस दिन मेरी अमित शाह से मुलाकात हुई। तब खबर आई थी कि मैं शिंदे की शिवसेना का प्रमुख बनूंगा। ये कैसी खबर है? मैं किसी पार्टी को नहीं तोड़ता। मैं किसी के अधीन काम नहीं करता। मैं सिर्फ मनसे पार्टी का प्रमुख बनूंगा। 

राज ठाकरे ने कहा, संजय राउत एवं उद्धव ठाकरे को देखिए किस प्रकार से वो प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ बातें कह रहे हैं। वे मुख्यमंत्री पद चाहते थे। ये सब इसलिए कर रहे हैं क्योंकि आपकी पार्टी अब टूट चुकी है। राज ठाकरे ने कहा कि महाराष्ट्र में 5 वर्ष पश्चात् चुनाव हो रहे हैं। अभी नगर निगम चुनाव होने बाकी हैं। कल मैंने समाचार पढ़ा, नगर निगम चिकित्सालय के सभी डॉक्टर एवं सिस्टर चुनाव कार्य में लगे हैं। मैं चिकित्सालय के चिकित्सकों एवं सिस्टर्स से आग्रह करता हूं कि वे मरीजों के लिए काम करें, यदि आपके विरुद्ध कोई कार्रवाई की जाती है तो मैं आपके साथ हूं। 

10 अप्रैल से शुरू हो रहा चारधाम यात्रा का पंजीकरण, गंगोत्री मंदिर के कपाट खुलने की तारीख तय होना बाकी

झारखंड भूमि घोटाले मामले में ED ने मोहम्मद सद्दाम को किया गिरफ्तार, हेमंत सोरेन से जुड़े तार

ED ने 5000 करोड़ रुपये के घोटाले में साइबर जालसाज पुनीत कुमार को किया गिरफ्तार !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -