राज ठाकरे और पूर्व सीएम की मुलाकात, महाराष्ट्र में फैली समीकरण की चर्चाएं
राज ठाकरे और पूर्व सीएम की मुलाकात, महाराष्ट्र में फैली समीकरण की चर्चाएं
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में बीते मंगलवार को पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस और मनसे प्रमुख राज ठाकरे की गुपचुप मुलाकात के बाद महाराष्ट्र की राजनीति में नए समीकरणों की चर्चा तेज हो गई है. वहीं सूत्रों के अनुसार फडणवीस और राज ठाकरे की मुलाकात मुंबई के लोअर परेल की इंडिया बुल्स इमारत में हुई. वहीं यह पता चला है कि इस बीच एक घंटे तक उनके बीच बातचीत चली. जंहा इस मुलाकात में राज्य की वर्तमान स्थिति और भविष्य की रणनीति पर चर्चा हुई. 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार 23 जनवरी 2020 को मुंबई में मनसे का सम्मलेन है और उससे पहले यह भेंट अहम मानी जा रही है. वहीं यदि हम  सूत्रों की मानें तो शिवसेना के कांग्रेस-एनसीपी से हाथ मिलाने के बाद भाजपा राज्य में अपने हिंदुत्व के मुद्दे को धारदार बनाए रखने के लिए मनसे को अपने साथ लेने की तैयारी में है. 

लेकिन जब इस बात पर गौर फ़रमाया गया तो पता चला है कि मनसे अपने सम्मलेन में झंडे को बदलने की घोषणा भी करेगी, जो पूरी तरह केसरिया होगा और उस पर छत्रपति शिवाजी महाराज की तस्वीर बनी होगी. जंहा कुछ जानकारों के अनुसार अगर भाजपा-मनसे साथ आते हैं तो यह देखना रोचक होगा लेकिन लोकसभा और विधानसभा चुनाव से पहले राज ठाकरे द्वारा पीएम मोदी पर किए हमलों पर भाजपा क्या कहेगी और राज ठाकरे भी मोदी को लेकर क्या नया रुख अपना सकते है.

अमेरिका ने इराक को फिर बनाया निशाना, दागीं एक दर्जन से ज्यादा मिसाइलें

सचिन पायलट ने रचा नया कीर्तिमान, इस तरह जनता का किया अभिवादन

मुजफ्फरपुर शेल्टर होम मामले को लेकर सियासत गर्म, राजद ने माँगा नितीश का इस्तीफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -