मुजफ्फरपुर शेल्टर होम मामले को लेकर सियासत गर्म, राजद ने माँगा नितीश का इस्तीफा
मुजफ्फरपुर शेल्टर होम मामले को लेकर सियासत गर्म, राजद ने माँगा नितीश का इस्तीफा
Share:

पटना: बिहार के मुजफ्फरपुर बालिका गृह केस में केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) ने राज्य के मुख्य सचिव को पत्र लिखकर 25 जिलाधिकारी और 46 अन्य सरकारी अफसरों पर कार्रवाई करने की अनुशंसा की जा रही है. इसके साथ ही प्रदेश के 52 निजी लोगों व एनजीओ (NGO) को भी तत्काल प्रभाव से ब्लैक लिस्ट कर उसका रजिस्ट्रेशन रद्द किए जाने की अनुशंसा की जा रहे है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की अब इसको लेकर राजनीतिक बयानबाजी भी खूब हो रही है. वही आरजेडी नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दे देना चाहिए. इसके साथ ही उन्होंने आरोप लगाया कि ये घटना सरकार के संरक्षण में हुई है. 

इसके अलावा, कांग्रेस नेता अवधेश सिंह ने कहा कि सीबीआई अपनी जांच का दायरा बढ़ाया जा सकता है. वही सिर्फ जिलाधिकारी ही नहीं बल्कि सफेदपोशों पर भी करवाई हो. इसके साथ कांग्रेस नेता ने कहा कि मामले में कोई बचना नहीं चाहिए. इसके साथ , बिहार सरकार में मंत्री जय कुमार सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पहल पर ही सीबीआई जांच की अनुसंशा की गई है. वही मुख्य सचिव पूरे मामले को अपने स्तर से देखेंगे. विपक्ष बेवजह इस्तीफे की मांग कर रहा है.

झारखंड विधानसभा में पेश हुआ अनुपूरक बजट, भाजपा ने साधा निशाना

पाक एयरफोर्स के दो अफसरों की प्लेन क्रैश में मौत

JNU हमले पर ओवैसी का तंज, कहा- मंगल और शुक्र से आए थे हमलावर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -