राज कुंद्रा... शर्लिन चोपड़ा और पूनम पांडे होटल्स में बनाए थे अश्लील वीडियो
राज कुंद्रा... शर्लिन चोपड़ा और पूनम पांडे होटल्स में बनाए थे अश्लील वीडियो
Share:

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा  अश्लील वीडियो केस में नाम सामने आने के उपरांत खूब सुर्खियों में आए थे। भले ही इस मामले में वह जमानत पर रिहा हो गए थे, लेकिन कई बार फिर वह विवादों में भी आ चुके है। अब हाल ही में महाराष्ट्र साइबर पुलिस ने राज कुंद्रा और अन्य के विरुद्ध अश्लील कॉन्टेंट बनाने और इसे OTT प्लेटफार्मों पर दिखाने के आरोप में चार्जशीट दर्ज कर ली गई। इसमें शर्लिन चोपड़ा और पूनम पांडे का भी नाम है।

महाराष्ट्र साइबर पुलिस ने कोर्ट में कहा कि शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा और अन्य पर कुछ फाइव स्टार होटलों में अश्लील मूवी  बनाने का इल्जाम गया है, जिसे OTT प्लेटफॉर्म्स पर बेचकर मोटी कमाई की गई। साइबर पुलिस की बीते सप्ताह  कोर्ट में पेश की गई चार्जशीट के अनुसार, राज कुंद्रा ने मॉडल शर्लिन चोपड़ा और पूनम पांडे, मूवी निर्माता मीता झुनझुनवाला और कैमरामैन राजू दुबे के साथ कथित तौर पर 5 स्टार होटलों में अश्लील वीडियो शूट भी किए।

साइबर सेल ने 450 पन्नों की चार्जशीट बीते सप्ताह शुक्रवार को पेश की है। जिसमे  बनाना प्राइम OTT के सुवाजीत चौधरी और कुंद्रा के एक स्टाफ उमेश कामथ पर वेब सीरीज 'प्रेम पगलानी' ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर अपलोड करने का इल्जाम है। साइबर पुलिस के मुताबिक, राजू दुबे ने शर्लिन चोपड़ा के वीडियो भी शूट हुए थे, जबकि झुनझुनवाला पर उनके (चोपड़ा) कहानियों की पटकथा और निर्देशन द्वारा सहायता और उकसाने का इल्जाम भी है। साइबर पुलिस ने दावा किया है कि राज कुंद्रा की कंपनी ने 'अपराध को सहायता और बढ़ावा दिया' क्योंकि उसने अन्य सभी सह-आरोपियों से वित्तीय लाभ प्राप्त किया था। हालांकि वे जानते थे कि ऐसी चीजें अवैध भी कही जा रही है।

खबरों का कहना है कि इसके पूर्व राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस में बुरी तरह फंसे गए। इस केस में उन्हें लगभग दो महीने तक मुंबई के आर्थर जेल रोड में बंद रहना पड़ा था। दो महीने जेल में रहने के उपरांत बीते वर्ष (2021) सितंबर में उन्हें सेशन कोर्ट से बेल मिली थी।

'इंटीमेट सीन के कारण हुआ इस एक्टर का ब्रेकअप', खुद किया खुलासा

रिलीज हुआ 'गोविंदा नाम मेरा' का धमाकेदार ट्रेलर, इस एक्ट्रेस के प्यार में पड़े विक्की

आखिर क्यों ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा #Mannat

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -