आखिर क्यों ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा #Mannat
आखिर क्यों ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा #Mannat
Share:

शाहरुख खान से जुड़ी हर चीज उनके फैंस के लिए बहुत अधिक  मायने रखती है। किंग खान के घर के एंट्रेस को हाल ही में नया लुक दे डाला है। मन्नत की नेम प्लेट पिछले कुछ समय से गायब थी जिसे हाल ही में फिर एक बार दरवाजे के दोनों तरफ लगा दिया गया, लेकिन इस बार इसे पूरी तरह नया और डिफरेंट लुक प्रदान किया गया है जिसे लेकर फैंस काफी एक्साइटेड दिखाई दिए।

गौरी खान ने नेम प्लेट को दिया डायमंड लुक: मन्नत की पिछली नेम प्लेट जहां ब्लैक थी वहीं अब इसे LED के साथ 'डायमंड' लुक दे डाला है। मन्नत के दरवाजे के एक तरफ जहां अंग्रेजी में 'Mannat' लिखा गया है वहीं दूसरी तरफ गौरी खान ने 'LandsEnd' लिखवाया है। खुद गौरी खान द्वारा डिजाइन करवाई गईं इन नेम प्लेट्स ने शाहरुख खान के सपनों के आशियाने को बिलकुल नया लुक प्रदान कर दिया है।

ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा हैश टैग #Mannat: एक तरफ जहां नई नेम प्लेट लगने के उपरांत शाहरुख खान के घर के बाहर फैंस की भीड़ नजर आई और लोग किंग खान के बंगले के बाहर सेल्फी लेते हुए नजर पड़े वहीं माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर कुछ ही देर बार #Mannat ट्रेंड करने लगा। लोग शाहरुख खान के बंगले की नई नेम प्लेट और बाकी चीजें डिसकस करते हुए नजर आ रहे है।

गैंग्स ऑफ़ वासेपुर के इस अभिनेता के खिलाफ दर्ज हुई फिर, जानिए क्यों..?

आखिर क्यों इंस्टाग्राम नहीं चलाते सैफ अली? एक्टर ने बताई चौकाने वाली वजह

श्रिया सरन ने पति संग पब्लिक प्लेस पर किया लिपलॉक, वायरल हो गई फोटोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -